यह ख़बर 28 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'कारवां', 'फर्ज' के अगले संस्करण में अभिनय के इच्छुक तुषार

खास बातें

  • फिल्म अभिनेता तुषार कपूर 'कारवां' और 'फर्ज' के अगले संस्करण में अपने पिता जीतेंद्र की भूमिका निभाना चाहते हैं। उनका मानना है कि 'हिम्मतवाला' की रिमेक में जीतेंद्र की भूमिका के लिए अजय देवगन सबसे उपयुक्त हैं।
मुंबई:

फिल्म अभिनेता तुषार कपूर 'कारवां' और 'फर्ज' के अगले संस्करण में अपने पिता जीतेंद्र की भूमिका निभाना चाहते हैं। उनका मानना है कि 'हिम्मतवाला' की रिमेक में जीतेंद्र की भूमिका के लिए अजय देवगन सबसे उपयुक्त हैं।
 
जब उनसे पूछा गया कि वह अपने पिता द्वारा की गई कौन सी फिल्म में काम करना चाहेंगे तो उन्होंने  कहा, "मैं 'कारवां' और 'फर्ज' में काम करना चाहता हूं। 'कारवां' मेरे उम्र के बिल्कुल अनुरूप है। यह एक हास्य फिल्म भी थी।"
 
अजय के साथ 'गोलमाल श्रृंखला' की फिल्म में काम कर चुके तुषार इस बात से खुश हैं कि अजय 'हिम्मतवाला' की रीमेक में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैंने उनके (अजय) साथ काम किया है। मुझे लगता है कि वह इस किरदार के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। मैं खुश हूं कि एक महान टीम जिसमें साजिद खान और अजय देवगन जैसे लोग हैं इस बड़ी फिल्म को लेकर फिर आ रहे हैं।"
 
उन्होंने कहा, "मैं इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हूं मुझे विश्वास है कि अजय इसमें अपना जादू डालेंगे और इसे पहले की तरह ही एक बेहतरीन फिल्म बनाएंगे।" 1983 में बनीं सफल फिल्म 'हिम्मतवाला' में जितेंद्र और श्रीदेवी की जोड़ी थी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com