प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में लिया है एक आलीशान घर, क्या आपने देखी तस्वीरें?

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में लिया है एक आलीशान घर, क्या आपने देखी तस्वीरें?

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में 'क्वांटिको 2' की शूटिंग कर रही हैं.

खास बातें

  • न्यूयॉर्क में 'क्वांटिको' की शूटिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा.
  • प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में लिया है एक घर.
  • फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा ने शेयर की तस्वीरें.
नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इस बात से इनकार किया था कि वह पांच साल के लिए न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो गई हैं.  हालांकि, उनके आगामी कार्यक्रमों को देखते हुए यह तय है कि वह जल्दी भारत नहीं लौट रही हैं. इन दिनों वह अपने शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. अपनी व्यस्तता के चलते वह मुंबई में बहुत कम समय बिता पाती हैं.

इसलिए, वह कुछ भी कहें फिलहाल न्यूयॉर्क ही उनका घर है. वहां उन्होंने अपने लिए एक अपार्टमेंट लिया है जिसकी तस्वीरें हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं. फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा ने प्रियंका के नए घर की कुछ तस्वीरें ट्वीट की हैं. वह अपने शो 'बिनीथ द सर्फेस' की शूटिंग के लिए प्रियंका से मिलने उनके न्यूयॉर्क स्थित उनके घर गई थीं.
 


उन्होंने तस्वीरों का एक कोलाज भी ट्वीट किया है.
 
इससे पहले प्रियंका की तस्वीरों में कई बार उनके घर की झलक हमें देखने को मिली.
 

 

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में 'मिस वर्ल्ड' का खिताब जीता था. इसके बाद 2003 में उन्होंने फिल्म 'अंदाज़'  से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अब वह अंतर्राष्ट्रीय कलाकार बन चुकी हैं और न्यूयॉर्क में रह रही हैं. बॉलीवुड में उन्हें आखिरी बार प्रकाश झा की 'जय गंगाजल' में देखा गया था. अगले साल 19 मई को उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' रिलीज़ होने जा रही है, जिसमें वह ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com