PICS: बचपन में ऐसी दिखती थीं, क्या आप पहचान सकते हैं कौन है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस?

PICS: बचपन में ऐसी दिखती थीं, क्या आप पहचान सकते हैं कौन है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस?

(फोटो साभार- कृति सेनन के इंस्टाग्राम से ली गई तस्वीर)

नई दिल्ली:

आए दिन बॉलीवुड सितारे अपनी बचपन की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर करते रहते हैं. कुछ सितारों की बचपन की तस्वीर देखकर आप तुरंत पहचान जाएंगे कि वह कौन हैं, जैसे ऋतिक रोशन. ऋतिक की बचपन की तस्वीर देखकर उन्हें पहचानने में आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी.

बता दूं, ऊपर जिस एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर है, वह और कोई नहीं कृति सेनन हैं. जी हां, कृति ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शनिवार को शेयर किया है.
 


कृति ने बॉलीवुड में फिल्म 'हीरोपंती' से डेब्यू किया, जिसमें उनके हीरो टाइगर श्रॉफ थे. यह एक लव स्टोरी फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बता दें, टाइगर श्रॉफ की भी यह पहली ही फिल्म थी.
 

कृति का जन्म नई दिल्ली में हुआ था. उनके पिता राहुल सेनन एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं और उनकी मां गीता सेनन दिल्ली विश्वविद्यालय में एक एसोसिएट प्रोफेसर रह चुकी हैं. उनकी एक बहन भी हैं जिनका नाम नुपुर है.  
 

कृति क्लोजअप, विवेल, अमूल, सैमसंग व हिमालया जैसे ब्रांड्स की विज्ञापनों में नजर आई चुकी हैं. वह विल्स लाइफस्टाइल फैशन वीक, चेन्नई इंटरनेशनल फैशन वीक एवं इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक में भी नजर आई थीं. कृति ऋतू बेरी, सुनीत वर्मा और निकी महाजन जैसे डिजाइनरों के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. कृति पिछली बार फिल्म 'दिलवाले' में देखी गई थीं।
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com