जॉन अब्राहम फिल्म 'वेलकम बैक' में टपोरी अंदाज में गाएंगे गाना

जॉन अब्राहम फिल्म 'वेलकम बैक' में टपोरी अंदाज में गाएंगे गाना

जॉन अब्राहम की फाइल फोटो

मुंबई:

बॉलीवुड में अभिनेताओं द्वारा आजकल गाना गाने की एक ट्रेंड सी चल पड़ी है। अब एक्टर जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म 'वेलकम बैक' के लिए एक गाना गाने जा रहे हैं। हालांकि, जॉन को गाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, मगर फिल्म के संगीतकार अनु मालिक चाहते हैं कि ये गाना जॉन ही गाए, क्योंकि उन पर ये सूट करेगा।

जॉन भी इस गाने को रिकॉर्ड करने के लिए तैयार हो गए हैं। इस गाने का अंदाज टपोरी है। जॉन और श्रुति हासन पर ये गाना फिल्माया जाएगा।

इसके बोल हैं 'इतनी सोचती कायको, बनजा मेरी बाइको' जिसे लिखा है नितिन रायकर ने। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा कि हम इस गाने को श्रुति और जॉन से डुएट गवाना चाहते थे, क्योंकि श्रुति सीखी हुई सिंगर हैं, मगर व्यस्त होने के कारन श्रुति इस गाने को आवाज नहीं दे पा रही हैं, इसलिए जॉन से अकेले ही गाना गवा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में जॉन की टपोरीगिरि और इस गाने की गायकी सुनकर आपको आश्चर्य होगा। जॉन ने बताया, मैं गाना नहीं गाना चाहता था, मगर सब लोग जोर लगा रहे थे। मैं इस शर्त पर तैयार हुआ था कि पहले मुझे रिहर्सल करने का समय दिया जाए, मगर अनु मालिक ने कहा कि मैं सब कुछ उन पर छोड़ दूं और मैंने ऐसा ही किया।