यह ख़बर 09 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

किसी फिल्मी संपर्क के बिना यहां टिके रहना बड़ी बात : कंगना

कंगना रानाउत का फाइल फोटो

खास बातें

  • राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रानाउत ने किसी तरह का फिल्मी संपर्क न होने के बावजूद बॉलीवुड में अपने दम पर जगह बनाई और उनका कहना है कि अभिनय और दर्शकों की पसंद पर खरा उतरने की वजह से वह यहां अपने कदम जमा सकी।
मुंबई:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रानाउत ने किसी तरह का फिल्मी संपर्क न होने के बावजूद बॉलीवुड में अपने दम पर जगह बनाई और उनका कहना है कि अभिनय और दर्शकों की पसंद पर खरा उतरने की वजह से वह यहां अपने कदम जमा सकी।

हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर में जन्मी कंगना दिल्ली चली गई और मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और जल्द ही एक थियेटर ग्रुप से जुड़ गईं और यहीं से उनके अभिनय सफर की शुरुआत हुई।

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उन्हें एक कैफे में देखा और उसे ‘गैंगस्टर’ फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई और उन्हें काफी सराहना मिली।

मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ के लिए कंगना ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया। ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘राज 2’ और ‘तनु वेड्स मनु’ हिट फिल्मों के बीच उनकी कुछ फिल्में असफल रहीं, लेकिन ‘शूटआउट एड वडाला’ एक बार फिर हिट साबित हुई, हालांकि कंगना अपने करियर की को लेकर खुश हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना ने कहा, फिल्मी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होने के बावजूद मैं जिस मुकाम पर पहुंची हूं उसे लेकर खुश हूं। केवल एक चीज जो मुझे यहां पर पहुंचने के दौरान मेरे काम आई, वह मेरा अभिनय है।