विज्ञापन
This Article is From Feb 19, 2015

फरहा खान ने हाथ में क्यों पकड़ा बेलन?

मुंबई:

फरहा खान की दावत के लिए फिल्मी सितारों को खाने के लिए नहीं बल्कि खाना बनाने के लिए दावत दी जा रही है। फरहा खान के शो 'फरहा की दावात' में ढेरों बॉलीवुड सितारे आएंगे और खाना बनाएंगे। इस शो में बॉलीवुड सितारों के खानों के शौक़, उनकी रेसेपी और और बवार्ची खाने से जुड़ी कहानियां दिखाई और सुनाई जाएंगी।

फरहा का ये शो जल्द ही एक टीवी चैनल पर शुरू होने वाला है। 'फरहा की दावत' में शाहरुख़ खान, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, क्रिकेटर युवराज सिंह, कपिल शर्मा, मलाइका अरोरा खान, सानिया मिर्ज़ा और करन जौहर जैसे सितारे अपना-अपना पसंदीदा खाना खाते और खिलाते नज़र आएंगे।
 शो में फराह खान
इस शो के कई एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसमें अभिषेक बच्चन अपने खाना बनाने के गुण दिखा चुके हैं। फरहा के लिए अभिषेक ने अपना पसंदीदा 'दही चिकन' बनाया। आलिया भट्ट को खाना बनाना बिलकुल नहीं आता इसलिए फरहा ने आलिया को सिखाया है कि कैसे बनाएंगे उनकी पसंदीदा 'थाई करी सब्ज़ी'।

रितेश देशमुख और जेनिलिया हालांकि बहुत अच्छा खाना नहीं जानते फिर भी उन्होंने फरहा के लिए "अखनी पुलाव" बनाया। बमन ईरानी और सोनू सूद अपनी अपनी पत्नियों के साथ अपना-अपना पसंदीदा व्यंजन फरहा की दावत के लिए बना चुके हैं और वह भी अपनी अपनी पत्नियों के निर्देशन में। यानी शो का नाम भले होगा 'फरहा की दावत' मगर यहां सितारों को खाने की दावत नहीं बल्कि खाना बनाकर खिलाने की दावत होगी। लेकिन इसी बहाने दर्शक अपने सितारों को बावर्ची खाने में खाना बनाते देख सकेंगे।

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
फरहा खान ने हाथ में क्यों पकड़ा बेलन?
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com