विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2016

फिल्म 'जिन्दगी न मिलेगी दोबारा' के सितारे दूसरी 'जिन्दगी' की तलाश में!

फिल्म 'जिन्दगी न मिलेगी दोबारा' के सितारे दूसरी 'जिन्दगी' की तलाश में!
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)
मुंबई: यह भी एक अजीब इत्तफाक है कि फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के सितारे एक-एक कर बारी-बारी अपनी पत्नी या अपने पति या अपने ब्वाय फ्रेंड से अलग होते जा रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल, कैटरीना कैफ और कल्की कोएचलिन ने मुख्य भूमिका निभाई थी और पिछले कुछ समय में या फिल्म रिलीज़ के बाद सभी अपने-अपने साथी से अलग होने लगे।

ऋतिक रोशन अपनी पत्नी सुज़ैन से अलग हुए
सबसे पहले ऋतिक रोशन अलग हुए अपनी पत्नी सुज़ैन से। इनका सालों का प्यार और शादी धरी की धरी रह गई और दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। उसके बाद अभय देओल भी अपनी गर्ल फ्रेंड प्रीति देसाई से अलग हो गए। इनका रिश्ता भी गहरा था। प्रीति के साथ शादी करने के लिए अभय ने अलग से घर खरीद था। प्रीति को एक फिल्म में भी अभय ने बतौर अभिनेत्री लांच किया था मगर अचानक से खबर आई कि प्रीति और अभय का ब्रेकउप हो गया, यानी यह दोनों अलग हो गए।

रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप
पिछले काफी समय से कल्की और उनके पति अनुराग कश्यप के रिश्ते टूटने की खबरें आती रहती हैं। बताया जाता है कि कल्की और अनुराग अलग हो चुके हैं और अलग रहते हैं। करीब 5 साल पुराने कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिश्ते टूटने की भी खबर इन दिनों जोरों पर है। हर रोज खबरें आ रही हैं कि रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो चुका है। अक्सर साथ-साथ दिखने वाले रणबीर और कैटरीना अब इवेंट पर अलग-अलग एंट्री लेते देखे जा रहे हैं।

फरहान और अधुना का रिश्ता हो रहा है खत्म
आज यह भी खबर आ गई कि 15 सालों का फरहान और उनकी पत्नी अधुना का रिश्ता टूट रहा है। फरहान और अधुना की शादी भी टूट रही है। फिल्म 'जिन्दगी न मिलेगी दोबारा' में ऋतिक, फरहान और अभय शादी से पहले बैचलर ट्रिप पर निकलते हैं जिंदगी का लुत्फ उठाने। मगर एक अजीब घटना है कि फिल्म के सभी सितारे अपने-अपने पुराने रिश्तों को तोड़कर कहीं और खुशियां ढूंढ रहे हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
फिल्म 'जिन्दगी न मिलेगी दोबारा' के सितारे दूसरी 'जिन्दगी' की तलाश में!
रजनीकांत को वो फिल्म, जो सात महीने बाद भी ओटीटी पर नहीं हुई रिलीज
Next Article
रजनीकांत को वो फिल्म, जो सात महीने बाद भी ओटीटी पर नहीं हुई रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com