यह ख़बर 31 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

ब्रिटेन में बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज होगी 'चेन्नई एक्सप्रेस'

खास बातें

  • हास्य और मस्ती से भरपूर फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण हैं और इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। यह फिल्म ईद के मौके पर दुनिया भर में अगले शुक्रवार को रिलीज होगी।
लंदन:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' ब्रिटेन में रिलीज होने वाली भारतीय फिल्मों में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी। हास्य और मौज-मस्ती से भरपूर फिल्म में अभिनेता के साथ उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण हैं और फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। यह फिल्म ईद के मौके पर दुनिया भर में अगले शुक्रवार को रिलीज होगी।

प्रचार के लिए आए शाहरुख खान ने कहा, मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि फिल्म इतने बड़े स्तर पर रिलीज हो रही है। ब्रिटेन के दर्शक तो बहुत ही शानदार हैं। मुझे नहीं लगता कि अभिनेताओं की कोई क्षेत्रीय अपील होती है, लेकिन मुझे यह भी स्वीकार करना होगा कि यहां के दर्शकों में मेरी लोकप्रियता थोड़ी कम है।

मध्य लंदन के कोर्टहाउस होटल में संवाददाताओं से बातचीत में शाहरुख ने कहा, मैं उनसे पूरी विनम्रता के साथ ये आग्रह करूंगा कि वे मेरी फिल्में यूं ही देखते रहें। ये फिल्म बहुत मस्ती से भरी है। इस तरह की फिल्म मैंने इससे पहले नहीं की थी। शाहरुख की इस फिल्म के ब्रिटेन में 125 सिनेमाघरों में और 170 स्क्रीन पर रिलीज होने की संभावना है, जो ब्रिटेन में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज फिल्म होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टूडियोज फॉर डिज्नी यूटीवी के प्रबंध निदेशक, सह निर्माता और फिल्म के वितरक सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, चूंकि इस फिल्म में शाहरुख हैं और यह एक व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म है, तो इसका इतने बड़े स्तर पर रिलीज होना लाजिमी था। मार्केटिंग के लिहाज से भी हमने पूरी कोशिश की है। हम बस यह निश्चित करना चाहते थे कि इस त्योहारी सीजन में लोगों की पहली पसंद यही फिल्म हो।