अगर फ़िल्म सबसे बड़ी हिट नहीं हुई तो कमाई नहीं होगी : सूरज बड़जात्या

अगर फ़िल्म सबसे बड़ी हिट नहीं हुई तो कमाई नहीं होगी : सूरज बड़जात्या

निर्माता निर्देशक सूरज बड़जात्या का मनाना है कि इस दीवाली पर रिलीज़ होने जा रही सलमान फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' अगर सबसे बड़ी हिट नहीं होगी तो निर्माता इससे ज़्यादा पैसे नहीं कमा पाएंगे यानी निर्माता को कुछ ख़ास फ़ायदा नहीं होगा क्योंकि इस फ़िल्म को बनाने में बहुत सारा पैसा लगा है।

फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के निर्माता निर्देशक सूरज बड़जात्या ने फ़िल्म प्रचार के समय कहा, 'फ़िल्म को पूरी करने के बाद जब मैने इसका बजट देखा तो हैरान हो गया। अगर ये फ़िल्म सबसे बड़ी हिट नहीं हुई तो बहुत ज़्यादा कमाई नहीं होगी हमारी।'

ज़ाहिर है कि सलमान ख़ान जिस फ़िल्म में होंगे उसका बजट बड़ा ही होगा क्योंकि न सिर्फ़ सलमान की फीस बहुत बड़ी है, फ़िल्म की मेकिंग और मार्केटिंग में भी उतना ही ज़्यादा पैसा लगता है। शायद यही वजह है कि सूरज बड़जात्या को थोड़ी चिंता हो रही है।

इधर सलमान ख़ान के ट्रैक रिकॉर्ड को देखें तो निसंदेह ये फ़िल्म बड़ी कामयाब होगी क्योंकि दीवाली के मौके पर 'प्रेम रतन धन पायो' रिलीज़ हो रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक नज़र बड़ी हिट और सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों पर डालें तो आमिर ख़ान की 'पी के' देसी बॉक्स ऑफिस पर करीब 339 का नेट कलेक्शन करके सबसे आगे है। सलमान ख़ान की फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' इंडिया बॉक्स ऑफिस पर नेट करीब 320 करोड़ का कलेक्शन करके दुसरे नंबर पर है। सूरज बड़जात्या की बातों पर अगर गौर करें तो फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' अगर आमिर की फ़िल्म 'पी के' से ज़्यादा कलेक्शन करेगी तभी उनकी जेब में कमाई की कुछ बड़ी रकम पहुंचेगी।