आने वाली फिल्‍म 'जेंटलमैन' में कुछ ऐसे शरीफ नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा...

राज निधमोरू और कृष्णा डीके की इस विचित्र और एक्शन कॉमेडी फिल्म में जैकलिन फर्नांडिज 'काव्या' के रूप में नजर आएंगी.

आने वाली फिल्‍म 'जेंटलमैन' में कुछ ऐसे शरीफ नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा...

नई दिल्‍ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​की आने वाली फिल्म, 'ए जेंटलमैन' में जटिल और सुशील लेकिन साथ ही निडर और साहसी गौरव की झलक देखने मिलेगी. एक फॉर्मल ड्रेस पहने हुए सिद्धार्थ के रूप में गौरव एक अच्छा दिखने वाला, अच्छा स्वभाव वाला आदमी है जो अपने 'एक ही दिनचर्या, लेकिन अलग दिन' वाले अपने जीवन को प्यार करता है. बता दे, गौरव कभी भी एक यातायात नियम नहीं तोड़ता. 'एक जेंटलमैन' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को मियामी के निवासी के रूप में पेश किया गया है, जो एक शर्मिला व्यक्तित्व का इंसान है और साथ ही उत्साह और रोमांच से दूरी बनाए रखता है. उसके वीकऐंड प्‍लान्‍स की बात करें तो खाना पकाना और अपने नए घर की तलाश करना उसके पसंदीदा काम हैं.

राज निधमोरू और कृष्णा डीके की इस विचित्र और एक्शन कॉमेडी फिल्म में जैकलिन फर्नांडिज 'काव्या' के रूप में नजर आएंगी. काव्या के शब्दों में कहे तो, गौरव एक बेहद ही उबाऊ आदमी है! गौरव अपनी साधारण जिंदगी से प्‍यार करता है, लेकिन गौरव की इस साधारण दुनिया में समस्या तब आ जाती है जब एक गलत पहचान के मामले के चलते, इस सज्जन को पेन छोड़ कर बंदूक थामनी पड़ती है ताकि वह काव्या और खुद को बचा सके.
 

 

Pressure cooker se leke Bandook - he can use both. First look of #AGentleman guys. @jacquelinef143 here I'm, as promised!

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on


इस फिल्म में सिद्धार्थ और जैकलिन दोनों ही एक्शन पैक अवतार में नजर आएंगे. हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी इस आने वाली फिल्‍म का पोस्‍ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और फैन्‍स को उनका यह अनोखा अवतार काफी पसंद आया था. इस फिल्‍म के पोस्‍टर में सिद्धार्थ एक हाथ में प्रेशर कूकर और दूसरे हाथ में बंदूक पकड़े नजर आ रहे थे. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, राज और डी.के. द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 25 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com