क्या आपने श्रद्धा कपूर और टाइगर का ये 'बाग़ी' लुक देखा?

क्या आपने श्रद्धा कपूर और टाइगर का ये 'बाग़ी' लुक देखा?

श्रद्धा और टाइगर को आप जल्द ही एक फिल्म में एक साथ देखेंगे

मुंबई:

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ को एक साथ देखने के लिए आपको फिल्म 'बाग़ी' का इंतज़ार करना होगा जिसके निर्देशक हैं सब्बीर ख़ान हैं। शुक्रवार को श्रद्धा ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया। प्यार में ब़ागी बनने वाले श्रद्धा और टाइगर इस लुक में काफी अच्छे लग रहे हैं और उम्मीद है यह फिल्म इस तस्वीर से ज्यादा अच्छी निकले।

Here’s the cutest ever first look of Shraddha Kapoor and Tiger Shroff in Sajid Nadiadwala’s #Baaghi-Rebels in Love, directed by Sabbir Khan.

Posted by Shraddha Kapoor on Friday, 4 September 2015

'कम्बख़्त इश्क़' बनाने वाले निर्देशक सब्बीर ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर टाइगर और श्रद्धा की तारीफ करते हुए बताया था कि किस तरह इन दोनों ने 18 घंटे की लंबी शूटिंग के दौरान कड़ी मेहनत की थी।  श्रद्धा और हीरोपंती के हीरो टाइगर पहली बार इस फिल्म में एक साथ दिखने वाले हैं जिसकी शूटिंग शुरू होने से पहले श्रद्धा ने कहा था 'टाइगर और बाग़ी के सेट्स पर पूरी टीम से मिलने के लिए बेताब हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हीरोपंती के बाद टाइगर की सब्बीर के साथ यह दूसरी फिल्म है। जहां तक श्रद्धा की बात है तो हाल ही में उन्होंने वरुण धवन के साथ फिल्म 'एबीसीडी 2' में काम किया था जो काफी सफल भी रही। फिल्म 29 अप्रैल 2016 को रिलीज़ की जाएगी।