चुलबुली श्रद्धा कपूर का यह रूप पहले कभी नहीं देखा होगा आपने, बनीं 'हसीनाः द क्वीन ऑफ मुंबई'

चुलबुली श्रद्धा कपूर का यह रूप पहले कभी नहीं देखा होगा आपने, बनीं 'हसीनाः द क्वीन ऑफ मुंबई'

'हसीना' में दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभा रही हैं श्रद्धा कपूर.

खास बातें

  • दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना की बायोपिक में काम कर रही हैं श्रद्धा कपूर.
  • श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर जारी किया 'हसीना' का अपना पहला लुक.
  • सिद्धार्थ कपूर दाऊद इब्राहिम की भूमिका में नजर आएंगे.
नई दिल्ली:

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'हसीनाः मुंबई की रानी' की शूटिंग शुरू कर दी है. अपनी अब तक की फिल्मों के जरिए चुलबुली और गर्ल नेक्स्ट डोर की छवि बना चुकीं श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभाने जा रही हैं. सोमवार को श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर फिल्म की अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एकदम अलग दिख रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया कर रहे हैं और श्रद्धा के भाई सिद्धार्थ इसमें दाऊद की भूमिका निभा रहे हैं.

इस तस्वीर में श्रद्धा ने गोल्डन जरी वाला काले रंग का सूट पहना है और उनकी आंखें बेहद इंटेंस नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अपूर्व लाखिया ने लिखा, 'रानी शहर में आ चुकी हैं.'

यहां देखें 'हसीना' के रूप में श्रद्धा का पहला लुकः
 


श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म आदित्य रॉय कपूर के साथ 'ओके जानू' थी, उससे पहले पिछले साल नवंबर में उनकी फिल्म 'रॉक ऑन 2' रिलीज हुई जिसमें वह फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली के साथ नजर आई थीं. श्रद्धा की फिल्मों पर बात करें तो अब तक वह रोमांटिक फिल्मों में ही ज्यादा नजर आई हैं.  हम कह सकते हैं कि 'हसीना' उनकी अब तक की फिल्मों से काफी अलग होगी. इस फिल्म का ऑफर पहले सोनाक्षी सिन्हा को दिया गया था, हालांकि उन्होंने यह रोल ठुकरा दिया. फिल्म में शर्मन जोशी पुलिस इंस्पेक्टर और अंकुर भाटिया हसीना के पति के किरदार में नजर आएंगे.

इस साल जुलाई में श्रद्धा की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' आएगी जिसमें अर्जुन कपूर उनके साथ नजर आएंगे. फिल्म चेतन भगत के नॉवेल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com