वापसी की तैयारी में शिल्पा शेट्टी, ढूंढ रही हैं महिला प्रधान फिल्म

वापसी की तैयारी में शिल्पा शेट्टी, ढूंढ रही हैं महिला प्रधान फिल्म

शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री से बिजनेस वुमन बनी शिल्पा शेट्टी एक बार फिर पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही हैं और इसके लिए वो कोई महिला प्रधान फिल्म की तलाश में हैं। खबर है कि शिल्पा रंगमंच की निर्देशक इशिता गांगुली की फिल्म में काम कर सकती हैं जो कि इशिता के नाटक पर आधारित होगी।

दरअसल, इन दिनों शिल्पा महिला प्रधान फिल्मों के बाजार को बढ़ते हुए देख रही हैं। यही वजह है कि शिल्पा भी अपनी वापसी किसी ऐसी ही फ़िल्म से करना चाहती हैं, जो उन्हें सफलता और सुर्खियां दे क्योंकि शिल्पा का फिल्मी सफर करीब 10 साल पहले ही रुक चूका था।

शिल्पा ने बतौर निर्माता 2014 में फिल्म 'ढिश्कियाऊं' बनाई थी, जो पूरी तरह फैल हो गई थी। 2008 में फिल्म दोस्ताना में शिल्पा सिर्फ एक गाने में थीं। 2007 में शिल्पा की बतौर अभिनेत्री आखिरी फिल्म आई थी जिसका नाम था 'लाइफ इन ए मेट्रो'। यानी करीब 10 सालों बाद शिल्पा वापसी करने की तैयारी में हैं। ऐसे में ज़ाहिर है कि शिल्पा कोई ऐसी फ़िल्म ढूंढेंगी जो उन्हें अभिनय में बनाए रखने में मदद करे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों के मुताबिक अब शिल्पा इशिता गांगुली की फिल्म में दिलचस्पी ले रही हैं, जो कि इशिता के नाटक का फिल्मी रूपांतरण होगा। ये कहानी रविन्द्रनाथ टैगोर पर आधारित है, जिसमें आज की महिला की जद्दोजेहद आज के समाज में दिखाई जाएगी। इस नाटक को देखने के बाद शिल्पा आखिरी फैसला लेंगी जो कि मुंमई में 18 मार्च को होने वाला है।