शाहरुख खान का बेटे आर्यन को लेकर यह पोस्ट पढ़ दिल भर आएगा आपका

शाहरुख खान का बेटे आर्यन को लेकर यह पोस्ट पढ़ दिल भर आएगा आपका

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का युनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैरोलिना में हो गया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आर्यन के एडमिशन के लिए अमेरिका में है शाहरुख खान का परिवार.
  • शाहरुख ने बेटे को लेकर किया भावुक पोस्ट.
  • गौरी खान ने भी सुहाना के साथ शेयर की तस्वीरें.
नई दिल्ली:

शाहरुख खान और उनका परिवार इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजिलस में है. उनके बेटे आर्यन खान का एडमिशन युनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैलिफोर्निया में हो गया है. बेटे से अलग होने की बात से शाहरुख खान भावुक हो गए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और आर्यन की एक तस्वीर शेयर की है.

फोटो में शाहरुख और आर्यन एक गाड़ी के रियर व्यू मिरर में दिख रहे हैं, मिरर में 'ऑब्जेक्ट्स इन द मिरर आर क्लोजर दैन दे अपीयर' लिखा हुआ है. इस तस्वीर के साथ शाहरुख खान ने लिखा है, 'ऑब्जेक्ट्स इन द मिरर आर क्लोजेस्ट.'
 

 

Objects in the mirror....r closest...sigh...!!!

A photo posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


युनिवर्सिटी ऑफ साउथ कैरोलिना (USC) में शाहरुख खान को देखते ही कई छात्र-छात्राओं ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरें लेने लगे. इस पर शाहरुख खान ने ट्वीट किया था, 'USC में कई प्यारे युवा लड़के-लड़कियां हैं. बहुत सारे हग्स और सेल्फी. इस 'भीड़भरे' स्वागत के लिए शुक्रिया. आगे बढ़ते रहो बच्चों.'
 
वहीं गौरी खान और बेटी सुहाना भी लॉस एंजिलस में अच्छा वक्त बिता रहे हैं. गौरी खान ने दोनों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.
 
 

Melrose defines the L.A experience ... Funky#walking#shopping#dining..@iamsrk

A photo posted by Gauri Khan (@gaurikhan) on


हालांकि शाहरुख खान की लॉस एंजिलस ट्रिप की शुरुआत उतनी खास नहीं रही. उन्हें आव्रजन अधिकारियों ने लॉस एंजिलस एयरपोर्ट पर पूछताछ के लिए रोक दिया गया. यह तीसरी बार था जब शाहरुख को अमेरिका के किसी एयरपोर्ट पर रोका गया हो.

हालांकि, भारत के अमेरिकी राजदूत रिचर्ड वर्मा ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए कहा कि आगे से ऐसा नहीं होगा. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान एक हमनाम अमेरिका के नो-फ्लाई लिस्ट में शामिल है. शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'फैन' थी. 'डियर जिंदगी' और 'रईस' उनकी आगामी फिल्मे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com