सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे शाहरुख खान, युवाओं में वरुण सबसे फेमस

सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे शाहरुख खान, युवाओं में वरुण सबसे फेमस

साल 2016 में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहे शाहरुख खान.

मुंबई:

पिछले कुछ सालों में सोशल मीडिया बहुत लोकप्रिय हुआ है. सितारों की रोजमर्रा की जिन्दगी के बारे में जानकारी यहीं से मिलती है और लोग हर मुद्दे पर बहस भी इसी सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर करते हैं.

फिल्मी सितारे भी सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं और अपने चाहने वालों से रूबरू इसी प्लेटफार्म पर होते हैं. पिछले साल यानी 2016 में सितारों के ट्विटर हैंडल पर सबसे ज्यादा बातें और बहस शाहरुख खान के बारे में हुईं. एक सर्वे के अनुसार शाहरुख ट्विटर पर सबसे ज्यादा छाये रहे वहीं युवा सितारों में वरुण धवन सबसे आगे रहे.

शाहरुख के बाद दूसरे नंबर पर रहे सलमान खान, तीसरे स्थान पर वरुण धवन, चौथे स्थान पर अक्षय कुमार और पांचवें स्थान पर अमिताभ बच्चन रहे. एक अख़बार के दावे के अनुसार ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, अजय देवगन और रणवीर सिंह टॉप 10 में शामिल हैं.  वैसे तो वरुण धवन तीसरे स्थान पर हैं मगर युवा सितारों में वह सबसे आगे रहे. वरुण के बाद आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और श्रद्धा कपूर इस लिस्ट में शामिल हुई हैं.

शाहरुख़ खान के नंबर एक पर होने की वजह देखें तो इनके फैन्स की संख्या बहुत बड़ी है. साथ ही पिछले साल फिल्म रईस में पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा खान के होने की वजह से वो काफी विवाद में रहे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com