विज्ञापन
This Article is From Nov 02, 2014

49 के हुए शाहरुख़.... मन्नत में मनाया जन्मदिन

49 के हुए शाहरुख़.... मन्नत में मनाया जन्मदिन
शाहरुख खान का फाइल फोटो
मुंबई:

शाहरुख़ खान ने अपना 49वां जन्मदिन मुंबई में मनाया। शाहरुख़ के बंगले मन्नत पर मीडिया को ख़ास तौर से निमंत्रण दिया गया जहां शाहरुख़ ने मीडिया के साथ केक काटा। इस मौके पर शाहरुख़ ने मीडिया का शुक्रिया अदा किया और कहा की मीडिया ख़ास तौर से उनका जन्मदिन ख़ास बना देता है।

शाहरुख़ ने ओने करोरो फैन्स का भी शुक्रिया अदा किया और कहा फैन्स की मोहब्बत ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया है। फैन्स और खुदा ने उन्हें उनकी ख्वाहिश से ज़यादा दिया है।

शाहरुख़ ने अपने बंगले की बालकोनी में आकर अपने फैन्स का भी अभिवादन हाथ हिलाकर किया, जहां सैकड़ों की संख्या में उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए इंतज़ार कर रहे थे।

कल रात से शाहरुख़ के जन्म दिन का जश्न जारी था। उनके बंगले मन्नत पर उनके दोस्त उन्हें बधाइयां देने आरहे थे। सुबह से ही सैकड़ों फैन्स उनके घर के बाहर शाहरुख़-शाहरुख़ की आवाज़ बुलंद कर रहे थे।

शाहरुख़ ने अपने जन्मदिन पर अपने गुज़रे हुए जन्मदिन को भी याद किया और अभी-अभी रिलीज़ हुई फिल्म हैप्पी न्यू इयर की कामयाबी के बारे में भी बातें की। शाहरुख़ ने कहा की हैप्पी न्यू इयर की कामयाबी से वह बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि ख़ुशी की बात यह है कि दर्शकों को फिल्म पसन्द आ रही है। साथ ही शाहरुख़ ने अपनी सफलता का श्रेय महिलाओं को भी दिया और कहा की उनकी सफलता में महिलाओं का बड़ा योगदान है। श्रीदेवी, गौरी, अनुष्का और फरहा जैसी महिलाओं ने उनकी कामयाबी में उनका साथ दिया है।

पिछले कुछ सालों से शाहरुख़ का जन्मदिन कुछ इसी अंदाज़ से होता है। जहां परिवार और दोस्तों के बीच जश्न मनाया जाता है। मीडिया के साथ भी केक काटते हैं और अपने फैन्स का अभिवादन करते हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
49 के हुए शाहरुख़.... मन्नत में मनाया जन्मदिन
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com