अब 'फैन' की जिंदगी जी रहे हैं करोड़ों के दिलों की धड़कन शाहरुख

नई दिल्ली:

दुनियाभर में करोड़ों फैन्स के जुनून से घिरे रहने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अब एक फैन की जिंदगी जी रहे हैं, यशराज बैनर्ज़ तले बन रही मनीष शर्मा की फिल्म 'फैन' में।

दिल्ली आए शाहरुख खान ने मीडिया को बताया कि उनके नज़रिये में एक फैन और स्टार का रिश्ता सबसे खास होता है और फिल्म 'फैन' में काम करके सुपरस्टारडम से जुड़े इस अनोखे पहलू का अनुभव उनके लिए मूल्यवान है।

शाहरुख़ ने कहा, फैन वे लोग हैं, जो हमें बनाते हैं, अगर फैन नहीं तो स्टार नहीं, मनीष ने फिल्म में फैन के जीवन के पहलुओं को बड़े ही संजीदा तरीके से दिखाया है और मेरी तरफ से कोशिश यह रही कि आपका मनोरंजन भी खूब हो।
 
फिल्म सेट पर चोट लगने और खराब सेहत के कारण फिल्म 'फैन' की रिलीज़ डेट अगस्त तक टल गई है, लेकिन जल्द ही 'फैन' का प्रोमोशन शुरू होगा।

हाल में एक अंतरराष्ट्रीय मैगज़ीन ने शाहरुख खान का नाम दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल किया तो इस पर भी शाहरुख ने टिप्पणी की।

शाहरुख़ ने कहा,  'हां' वे कहते मैं सबसे अमीर एक्टर हूं, तो ज़रूर हूं। मैं कई ब्रैंड्स से जुड़ा हुआ हूंस यह बात सब जानते हैं। ब्रांड एम्बैसडर का काम बहुत लाभदायक है। वैसे मेरी कोशिश रहती है कि मैं अपनी फिल्मों और ब्रांडों दोनों को शिकायत का मौका नहीं दूं।

'फैन' के बाद शाहरुख काजोल के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' में दिखेंगे। शाहरुख़ ने बताया की फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग जून 2015 से शुरू हो जाएगी। फिल्म 'दिलवाले' पर शाहरुख़ ने कहा, काजोल मेरी सबसे प्यारी दोस्त है। काजोल के साथ फिल्म करने का मैं बेसब्री से मौका ढूंढ रहा था। मैं काजोल को खुद मिलकर शुक्रिया अदा करूंगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com