जानें शाहरुख खान ने क्यों कहा, अभी आराम के मूड में नहीं हूं

जानें शाहरुख खान ने क्यों कहा, अभी आराम के मूड में नहीं हूं

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है, मगर शाहरुख का प्रचार अभियान अभी तक रुका नहीं है। फिल्म को प्रोमोट करने वह रिलीज़ के बाद कोलकाता गए और मुम्बई में भी मीडिया से बातें कीं। इसके बाद वह योजना बना रहे हैं देश के और शहरों में जाने की।

आराम के मूड में नहीं
शाहरुख ने हमसे बात करते हुए कहा कि अभी हम लोग आराम के मूड में नहीं हैं हालांकि बहुत काम करने के बाद आराम का मन हो रहा है। देश के अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म प्रचार ज़रूरी है क्योंकि इसी बहाने लोगों से मिलनाजुलना भी हो जाता है।

असहनशीलता वाले बयान का असर
दरअसल, 18 दिसंबर को फिल्म 'दिलवाले' के साथ फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' भी रिलीज़ हुई। उसके अलावा शाहरुख के असहनशीलता वाले बयान की वजह से कई जगह विरोध हुए और 'दिलवाले' के शो रद्द करने पड़े। ऐसे में 'दिलवाले' की कमाई पर असर पड़ा है इसलिए शाहरुख अब फिल्म का और प्रमोशन करना चाहते हैं ताकि लोग फिल्म को देखें क्योंकि अगले दो हफ़्ते कोई नई बड़ी फिल्म प्रदर्शित नहीं हो रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बाजीराव मस्तानी' के साथ रिलीज करने का असर
शाहरुख ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि हमें मालूम था कि जब दो फिल्में एक साथ रिलीज़ होंगी तो असर पड़ेगा, क्योंकि कलेक्शन बंटेगा, लेकिन कोई बात नहीं। हम दोनों के ही दिमाग में था कि अगले दो हफ़्ते और कोई फिल्म रिलीज़ नहीं होगी इसलिए हमें 18 दिन मिलेंगे। ऐसे में दोनों ही फिल्मों के पास समय है और दूर तक जाने का। उधर, कुछ विरोध की वजह से भी 'दिलवाले' के कलेक्शन पर असर पड़ा है मगर सब ठीक हो जाएगा। मैं इसलिए अभी और शहरों के दौरे कर रहा हूं ताकि सब ठीक हो जाए और लोग जाकर फिल्म देखें।