कपिल शर्मा के नए शो का पहला दिन : शाहरुख खान ने इन 5 सवालों के दिए मजेदार जवाब

कपिल शर्मा के नए शो का पहला दिन : शाहरुख खान ने इन 5 सवालों के दिए मजेदार जवाब

नई दिल्ली:

हास्य अभिनेता कपिल शर्मा का नया शो ‘द कपिल शर्मा शो’ शनिवार से शुरू हो गया है। कपिल का यह नया शो सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर दिखाया जा रहा है। शनिवार को इस शो के शुभारंभ में पहले सेलिब्रिटी गेस्ट थे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान। शाहरुख यहां अपनी फिल्म 'फैन' के प्रमोशन के लिए आए हुए थे।

‘द कपिल शर्मा शो’ का पहला एपिसोड देश की राजधानी दिल्ली में शूट किया गया था। शो के शुरुआत में कपिल ने दर्शकों को अपनी टीम के सभी मेंबर्स का परिचय करवा और उनके साथ जमकर मस्ती करते दिखे। नए शो में कपिल के साथ नवजोत सिंह सिद्धू भी काफी जोश में दिखे। सिद्धू अपने उसी शायराना अंदाज में नजर आए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस शो के दौरान कपिल ने शाहरुख से कुछ सवाल भी किए। बता दें, उन सारे सवालों का शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया है। तो आइए, जानते हैं क्या थे कपिल के वो सवाल और शाहरुख के जवाब-
 


1. कपिल- आप रहने वाले दिल्ली के हैं, पर रहते मुंबई में हैं, और आईपीएल में टीम कोलकाता की चुनी, ऐसा क्यों?
   शाहरुख- देखो कपिल, दिल्ली में बहुत पास बांटने पड़ते हैं, जिससे ज्यादा फायदा मिल नहीं पाता। मुंबई में तो मेरी एंट्री ही नहीं है, तो जहां 'ममता' मिली, मैं ऊधर ही चला गया।    
 

2. कपिल- अमिताभ बच्चन का एक घर दिल्ली में भी है, तो वो यहां क्यों नहीं रहते?
   शाहरुख- अब भइया, दिल्ली में तो एक ही 'कुतुब मीनार' है। दूसरा तो नहीं हो सकता।
 

3. कपिल- आपने फिल्म 'फैन' में खुद ही दोनों का किरदार क्यों निभाया?
   शाहरुख- दरअसल, इस फिल्म के प्रोड्यूसर थोड़े कंजूस हैं। उन्होंने सोचा कि दो हीरो को रखने से पैसे ज्यादा खर्च होंगे, इसलिए उन्होंने एक हीरो से काम चला लिया।
 

4. कपिल- पानी की समस्या पर आप क्या कहना चाहेंगे?
   शाहरुख- देखो कपिल, दिल्ली वाले पानी की समस्या को मैनेज कर लेते हैं। उन्हें जब लगता है कि पानी की समस्या है, तो वो सीधे जंतर-मंतर पर जाकर धरने पर बैठ जाते हैं और वहां पुलिस उनपर पानी की बौछार कर देती है। यहां तक की, कभी-कभी पुलिस खुद फोन करके बोलती है, कि आ जाओ, आज फ्रेश पानी लेकर आएं हैं।
 

5. कपिल- आपने दिल्ली में कई ऐसी जगहों का अविष्कार किया होगा, तो कॉलेज के बच्चों को बता दो अगर कहीं मिलना हुआ तो कहां मिल सकते हैं आपस में।
   शाहरुख- मैं समझ गया तुम क्या पूछ रहे हो, दिल्ली जो है न दिलवालों की है। जहां दिल आए वहीं जगह बना लेते हैं हमलोग। हमें कोई प्रॉबल्म नहीं है। वैसे, मेरे जमाने में जेएनयू थी, लेकिन वहां की एंट्री आजकल बंद है, तो नहीं घुसना वहां पर आजकल।