शाहरुख खान और सलमान खान ने एक साथ की अवॉर्ड शो की रिहर्सल, देखें तस्वीरें

शाहरुख खान और सलमान खान ने एक साथ की अवॉर्ड शो की रिहर्सल, देखें तस्वीरें

अवॉर्ड शो का रिहर्सल करते सलमान खान और शाहरुख खान.

नई दिल्ली:

अवॉर्ड शो के बहाने ही सही सलमान खान और शाहरुख खान खान का साथ आना उनके प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ी खबर है. 'करण अर्जुन' के सह-कलाकार स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स को एक साथ होस्ट करने जा रहे हैं, शनिवार को मुंबई में दोनों ने इसकी रिहर्सल की. इस दौरान दोनों ने जींस के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी.

साल 2009 में कैटरीना कैफ के जन्मदिन की पार्टी में हुए विवाद के बाद दोनों से साल 2014 में सलमान की बहन अर्पिता की शादी के वक्त सुलह की थी. इसके बाद दोनों कई बार साथ देखे गए, इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे की फिल्मों का सोशल मीडिया में प्रचार भी करते हैं.
 


इस दौरान सलमान खान कोरियोग्राफरों और सपोर्ट डांसरों के साथ डांस प्रैक्टिस करते हुए भी देखे गए. सलमान खान को आखिरी बार बड़े पर्दे पर जुलाई में रिलीज हुई 'सुल्तान' में देखा गया था, इन दिनों वह कलर्स टीवी पर आने वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे हैं, वहीं शाहरुख खान की फिल्म 'डियर जिंदगी' हाल ही में रिलीज हुई है. वह डांस फ्लोर से नदारत रहे.
 
डांस रिहर्सल के दौरान सलमान खान की एक और तस्वीर.

सलमान खान की आगामी फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बनी 'ट्यूबलाइट' है. इसके वह जल्द ही अली अब्बास  जफर की 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू करने वाली है. इस बीच शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'रईस' है जो अगले साल जनवरी में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com