फिल्म 'शानदार' की असफलता से दुखी शाहिद की नई योजना

फिल्म 'शानदार' की असफलता से दुखी शाहिद की नई योजना

फिल्म 'शानदार' के दृश्य से ली गई तस्वीर

मुंबई:

फिल्म 'शानदार' की बॉक्स ऑफिस पर नाकामी ने इसके अभिनेता शाहिद कपूर को दुखी कर दिया है और अब वह अपने आने वाले दिनों के लिए कुछ नई योजना बना रहे हैं।

खबरों के अनुसार, शाहिद इस नई योजना के तहत स्क्रिप्ट सुपरवाइजर रखेंगे। ये सुपरवाइजर शाहिद के पास आने वाली कहानियों और स्क्रिप्ट का अध्ययन करेगा और शाहिद को मशविरा देगा कि उन्हें यह फिल्म करनी चाहिए या नहीं।

सुपरवाइजर यह भी ध्यान रखेंगे कि शाहिद के व्यक्तित्व को कौन-सी कहानी और किरदार सूट करेंगे और उनके अभिनय क्षमता को कौन-सी कहानी निखारेगी। यानी इस सुपरवाइजर के मशविरे पर शाहिद फिल्म करेंगे।

दरअसल फिल्म 'शानदार' से शाहिद कपूर को बहुत उम्मीदें थीं, क्योंकि इसके निर्देशक विकास बहल 'क्वीन' नाम की चर्चित और सफल फिल्म बना चुके थे। मगर 'शानदार' के साथ ऐसा नहीं हुआ। फिल्म 'शानदार' को नाकामी के साथ-साथ समीक्षकों की भी लताड़ मिली। यहां तक की दर्शकों को भी यह फिल्म अच्छी नहीं लगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसे में बताया जा रहा है कि शाहिद को काफी दुख हुआ इसलिए उन्होंने सोचा कि वे किसी अनुभवी इंसान को अपना स्क्रिप्ट सुपरवाइजर रखें, जो उन्हें सलाह मशविरा दे सकें कि कौन-सी फिल्म उन्हें करना चाहिए और कौन-सी नहीं। शाहिद की नज़र अब आने वाली दो फिल्मों पर हैं, जिनमें से एक है 'उड़ता पंजाब' और दूसरी फिल्म है 'रंगून'।