विज्ञापन
This Article is From Jan 07, 2017

'रईस' में एक बार फिर ग्रे शेड में दिखाई देंगे शाहरुख खान

'रईस' में एक बार फिर ग्रे शेड में दिखाई देंगे शाहरुख खान
नई दिल्‍ली: शाहरुख खान उन एक्‍टर्स में से एक हैं जिन्‍होंने 90 के दशक में सबसे पहले ग्रे शेड किरदारों की शुरुआत की थी. इसके बाद मुख्य अभिनेता भी ग्रे शेड के किरदार करने लगे. 'रईस' फिल्म का ट्रेलर और टीजर देखकर यह पता चलता है कि अब इन फिल्मी दर्शकों को फिर एक बार इस रोमांटिक हीरो को ग्रे शेड रोल करते देखने को मिलेगा. शाहरुख खान के इस मारधाड़ करने वाले ग्रे शेड वाले किरदार ने लोगो के होश उड़ा दिए हैं. 'रईस' का पहला टीजर 2015 में आया था तबसे इस फिल्म के संवाद से लेकर शाहरुख के इस किरदार की चर्चा जोरों से हो रही थी.

शाहरुख ऐसे पहले अभिनेता हैं जो ग्रे शेड वाली किरदार में भी बहुत कुल दिखते हैं, इसके पहले लोगों ने उन्हें 'अंजाम', 'डर' और 'बाजीगर' में ग्रे किरदार में देखा है और पसंद भी किया है. डर फिल्म का उनका किरदार यानी की राहुल मेहरा का संवाद 'क क क.. किरण 'आज भी लोग याद करते हैं. शाहरुख के 'अंजाम' फिल्म का किरदार विजय अग्निहोत्री भी एक ग्रे शेड किरदार था और लोगो ने उसे भी बहुत पसंद किया था, इसी फिल्म का गाना 'बड़ी मुश्किल है' भी काफी सुपरहिट हुआ था.

यहां देखे फिल्‍म 'रईस' के नए गाने 'जालिमा' का वीडियो-



अब तक शाहरुख के इन ग्रे शेड किरदारों ने लोगो के दिलो में अलग ही जगह बना ली थी उसी तरह रईस का किरदार और संवाद भी लोगो में काफी मशहूर हो रहा है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
'रईस' में एक बार फिर ग्रे शेड में दिखाई देंगे शाहरुख खान
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com