'असहिष्णुता' पर बोलने से शाहरुख की तौबा, टाल गए सवाल

'असहिष्णुता' पर बोलने से शाहरुख की तौबा, टाल गए सवाल

शाहरुख खान की फाइल फोटो

नोएडा:

'असहिष्णुता' पर अपनी टिप्पणी को लेकर बवाल होने के कुछ महीने बाद अभिनेता शाहरुख खान ने इस विवादास्पद मुद्दे पर दोबारा नहीं बोलने का विकल्प चुना और इस विषय पर एक सवाल को टाल गए। वह यहां एडुटेनमेंट थीम पार्क किडजानिया के बारे में बात करने आए थे। 50 वर्षीय शाहरुख ने कहा कि यह कार्यक्रम ऐसे विषयों के बारे में बात करने के लिए सही मंच नहीं है।

यह पूछे जाने पर क्या असहिष्णुता जैसे राष्ट्रीय विषयों पर अपने विचार जाहिर करने में फिल्मी हस्तियों को सचेत रहना चाहिए, उन्होंने कहा, 'मैं एक चीज समझ गया हूं कि किसी को भी मंच को ध्यान में रख कर चीजों के बारे में बोलना चाहिए। मुझे लगता है कि असहिष्णुता के बारे में बात करने के लिए यह सही मंच नहीं है।' उन्होंने कहा, 'हम किसी और मंच पर मिलेंगे और इस बारे में बात करेंगे, जहां लोग असहिष्णुता पर चर्चा कर रहे हों।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख ने बच्चों पर कहा, 'मेरे बच्चे मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं।' उनकी तीन संतानें हैं... आर्यन, सुहाना और अबराम। उनकी शादी निर्माता... डिजाइनर गौरी खान से हुई है। उन्होंने कहा कि वह नहीं कहेंगे कि वह अपने बच्चों के बारे में सब कुछ समझते हैं, लेकिन 10 से 12 घंटे की शूटिंग के बाद वह घर जाते हैं और अपने बच्चों के साथ वक्त बिताते हैं... मैं जानता हूं कि उनका सबसे अच्छा दोस्त हूं जिनके साथ वे कुछ भी साझा कर सकते हैं। मैं उनसे दोस्त की तरह बर्ताव करता हूं।