अभी और 'हीरो' लॉन्च करेंगे सलमान खान, ये नए चेहरे आएंगे बड़े पर्दे पर...

अभी और 'हीरो' लॉन्च करेंगे सलमान खान, ये नए चेहरे आएंगे बड़े पर्दे पर...

मुंबई:

सलमान ख़ान अपने परिवार और दोस्तों की हर तरह से मदद करने के लिए जाने जाते हैं और उनका ये काम बदस्तूर जारी है। पिछले दिनों सलमान ख़ान ने अपने 2 दोस्तों सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को बॉलीवुड में लॉन्च किया। सूरज और अथिया के लिए सलमान ने फिल्म 'हीरो' प्रोड्यूस की।

अब सलमान की लिस्ट में 3 और ऐसे युवा लड़के हैं, जिन्हें लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। सलमान की इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर है उनके जीजा आयुष का। आयुष, सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं।

बताया जा रहा है कि आयुष को एक्टिंग के क्षेत्र में लाने की तैयारी चल रही है। इस तैयारी के तहत सबसे पहले आयुष को कैमरा और एक्शन सीखना होगा, जिसके लिए आयुष फ़िल्म 'सुलतान' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगे। फ़िल्म सुलतान में सलमान ख़ान पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं। इस फ़िल्म के बाद आयुष को एक्टिंग के क्षेत्र में उतारा जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं टाइगर। टाइगर, सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के बेटे हैं। बताया जा रहा है कि टाइगर को बहुत ही जल्द सलमान बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। इस लिस्ट में एक नाम है अहान शेट्टी का। अहान, सुनील शेट्टी के बेटे हैं। यानी अथिया के बाद अब अहान को लॉन्च करने की
ज़िम्मेदारी भी सलमान ने ही उठाई है।