सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का बड़ा धमाका, विदेशों में 'बाहुबली 2' से ज्यादा स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' को विदेशों में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' 1200 विदेशी स्क्रीन्स पर रिलीज होने को तैयार है.

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का बड़ा धमाका, विदेशों में 'बाहुबली 2' से ज्यादा स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

खास बातें

  • 'बाहुबली 2' से ज्यादा स्क्रीन्स पर विदेशों में रिलीज होगी 'ट्यूबलाइट'
  • न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर पर छाया सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का पोस्टर
  • दुनियाभर में 9,500 से 10,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. सलमान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म दुनियाभर में 9,500 से 10,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि फिल्म को विदेशों में 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' से ज्यादा स्क्रीन्स मिली है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की बजरंगी भाईजान (2015) को विदेशों में 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था जबकि सुल्तान (2016) को 1000 स्क्रीन्स मिली थी. 28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' 1100 विदेशी स्क्रीन्स पर उतरी थी. इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए 'ट्यूबलाइट' विदेशों में 1200 स्क्रीन्स पर दर्शकों के सामने होगी.
 


फिल्म को अमेरिका में जोर-शोर से प्रमोट किया जा रहा है. 'ट्यूबलाइट' के पोस्टर को न्यूयॉर्क की सबसे प्रमुख जगह टाइम्स स्क्वायर में जगह मिली थी. बताते चलें कि इंडस्ट्री के कुछ ही लोगों टाइम्स स्क्वायर पर अपनी जगह बना पाये हैं. 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक, चाइनीस एक्ट्रेस झूझू की वजह से 'ट्यूबलाइट' को चीन में बड़ी रिलीज मिलेगी. बताते चलें कि, आमिर खान की 'दंगल' पिछले महीने चीन में रिलीज हुई थी. फिल्म में चीनी बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. अभी 'बाहुबली 2' का चीन में रिलीज होना बाकी है.

इसी बीच टेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'ट्यूबलाइट' की धमाकेदार ऑपनिंग की उम्मीद जताई है. वितरक और प्रदर्शक राजेश थडानी को उम्मीद है कि 'ट्यूबलाइट' को 30 करोड़ (भारत में) की ओपनिंग मिलेगी और ईद के दिन फिल्म लगभग 40 करोड़ कमा लेगी.
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के भाई सोहेल खान पर्दे पर उनके भाई का किरदार निभाएंगे. मोहम्मद आयूब, चीनी एक्ट्रेस झूझू, चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन रे के अलावा दिवंगत अभिनेता ओम पुरी फिल्म में अहम किरदार में दिखेंगे.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें) 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com