'जुड़वा 2' की शूटिंग से पहले सलमान खान ने वरुण धवन को भेजी अपने पुरानी जींस

'जुड़वा 2' की शूटिंग से पहले सलमान खान ने वरुण धवन को भेजी अपने पुरानी जींस

खास बातें

  • सलमान खान ने वरुण धवन को अंकल कहने पर लगाई थी डांट
  • जुड़वा की शूटिंग से पहले सलमान ने वरुण को भेजी कई सारी पुरानी जींस
  • 1997 की सुपरहिट फिल्‍म 'जुड़वा' के सीक्‍वेल में नजर आएंगे वरुण धवन
नई दिल्‍ली:

वरुण धवन, 1997 की सलमान खान की सुपरहिट फिल्‍म 'जुड़वा' का सीक्‍वेल 'जुड़वा 2' लेकर आ रहे हैं और इस फिल्‍म में वरुण सलमान खान की तरह ही डबल रोल में नजर आने वाले हैं. ऐस में सलमान खान ने पिछले हफ्ते वरुण धवन को एक सप्राइज गिफ्ट भेजा. इस सप्राइज गिफ्ट में सलमान खान ने वरुण धवन को बैगी जीन्‍स भेजीं साथ ही उन्‍हें एक नोट भी दिया. वरुण धवन ने बताया कि सलमान खान ने उन्‍हें अपनी कई पुरानी जीन्‍स भेजी. बाद में सलमान ने वरुण को फोन कर के कहा कि यह जीन्‍स उनके टपोरी लुक को सूट करेंगी. वरुण सलमान के इस व्‍यवहार से काफी अभिभूत हुए हैं.

इसके साथ ही वरुण धवन ने हाल ही में सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा सुनाया. वरुण ने बताया कि फिल्‍म 'जुड़वा' के ट्रायल शो के दौरान सलमान खान सेट के बाहर गंजी और शॉर्ट्स पहन कर बहार खड़े थे. वरुण ने उस समय सलमान खान को अंकल कह दिया. यह सुन सलमान खान ने कहा, 'मैं तुम्‍हें थप्‍पड़ मारुंगा अगर तुमने मुझे अंकल कहा तो. मुझे भाई कहो, नहीं तो मैं तुम्‍हें अंदर नहीं आने दुंगा.'

'जुड़वा-2' की शूटिंग शुरू करने से पहले वरुण सलमान खान से मिले थे. उन्होंने कहा मैं सलमान को निराश नहीं करना चाहता. हम सभी ने उनसे बात की है. उनकी दुआएं हमारे साथ है. मैं सलमान, साजिद खान, डेविड धवन और दर्शकों को निराश नहीं करूंगा. जब वरुण से पूछा गया कि सलमान से तुलना होने पर क्या उन्हें कोई घबराहट है? इस पर वरुण ने कहा, मैं इस बारे में बिल्कुल नहीं सोचता और आप लोग ही मुझे इस बारे में याद दिलाते रहते हैं.

वरुण धवन ने कहा, 'बतौर एक्टर मैं फिल्में दर्शकों के लिए करता हूं. जब भी मैं कोई फिल्म करता हूं तो मैं यह नहीं सोचता कि मैं कुछ बनूंगा या मेरा प्राइस बढ़ जाएगा या मुझे ऐड्स मिलेंगे. मकसद ये होता है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आनी चाहिए. इस फिल्‍म में वरुण धवन के साथ जैकलिन फर्नाडीज और तापसी पन्‍नू नजर आएंगी.

(इनपुट एजेंसियों से भी)

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com