सुनील शेट्टी की बेटी के बाद अब बेटे की तारीफ कर रहे हैं सलमान

सुनील शेट्टी की बेटी के बाद अब बेटे की तारीफ कर रहे हैं सलमान

अपने साथी कलाकारों को प्रमोट करने के लिए जाने जाते हैं सलमान खान

नई दिल्‍ली :



सलमान खान हमेशा से ही अपने साथी कलाकारों या नए हुनर को बॉलीवुड में लाने के लिए जाने जाते हैं. कुछ समय पहले उन्‍होंने आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को अपनी फिल्‍म से न केवल बॉलीवुड में शानदार एंट्री दी बल्कि उन्‍हें काफी प्रमोट भी किया. इसी फिल्‍म में उन्‍होंने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को भी लॉन्‍च किया था और अब उन्‍होंने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को बालीवुड में अपनी पहली फिल्म साइन करने के लिए मुबारकबाद दी है. इन दिनों अपने अभिनय को निखारने में मसरूफ अहान, फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से बालीवुड में अपना पहला कदम रखेंगे.

सलमान ने ट्विटर पर अहान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘अहान बेहतरीन लग रहे हो। मैं बहुत खुश हूं..मुझे अभी पता चला कि तुमने नाडियाडवाला के पोते के साथ एक फिल्म साइन की है. भारतीय फिल्म जगत में आपका स्वागत है।’

सलमान ने इंस्टाग्राम पर भी अहान की एक फोटो साझा की और लिखा, ‘न पीछे देखना न पीछे मुड़ना..अहान.’ हाल ही में फिल्मकार करन जौहर ने भी अहान की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा था, ‘अभ्‍यास करने में पूरी तरह मसरूफ..बालीवुड का आने वाला सितारा..अहान शेट्टी..। साजिद नाडियाडवाला और सुनील शेट्टी को मुबारकबाद।’अहान की बहन अथिया शेट्टी को भी पिछले साल सलमान ने ही बालीवुड में लॉन्च किया था। 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com