साध्वी प्राची ने अब बॉलीवुड की खान तिकड़ी का बहिष्कार करने की मांग की

साध्वी प्राची की फाइल तस्वीर

मुंबई:

भारतीय जनता पार्टी लीडर साध्वी प्राची ने बॉलीवुड के खानों की फिल्मों का बहिष्कार करने को कहा है। साध्वी ने विश्व हिन्दू परिषद् की मीटिंग के दौरान देहरादून में कहा कि सभी हिंदुओं को बॉलीवुड के खानों की फिल्मों का बहिष्कार करना चाहिए। उनके फ़ोटो या उनकी फिल्मों के पोस्टर को अपनी दीवारों पर न लगाएं क्योंकि फ़िल्मी दुनियां के ये सभी खान लव जिहाद को बढ़ावा देते हैं।

साध्वी के मुताबिक़ "शाहरुख़ खान, आमिर खान और सलमान खान से हमारे बच्चे अच्छे संस्कार नहीं लेते। और ये सभी लव जिहाद को बढ़ावा और उसका प्रचार करते हैं इसलिए हिंदुओं को न ही इनकी फिल्में देखनी चाहिए और न ही इनके पोस्टर को अपनी दीवारों पर लगाना चाहिए।"

यानी लव जिहाद का विवाद अब देश के गलियारों से निकल कर बॉलीवुड तक पहुंच चुका है और उन बॉलीवुड सितारों के दरवाज़े पर दस्तक दे रहा है जिन्होंने शायद कभी किसी धर्म पर एक हद से ज़्यादा ध्यान ही नहीं दिया। और हर किसी के धर्म की इज़्ज़त की। नाम भले ही सलमान खान हो मगर अपने घर में गणपति बाप्पा को दावत भी हर साल यही खान देता है। नाम भले ही आमिर खान हो मगर अपने बेटे आज़ाद के नाम में खान के साथ राव भी यही खान लगता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब ऐसे में एक बड़ा सवाल ये की साध्वी प्राची द्वारा इस तरह के बयान का क्या मतलब निकाला जाये? या फिर शाहरुख़, सलमान, सैफ या आमिर जैसे खान क्या करें? क्योंकि हिंदु धर्म की अगुवाई करने वाली साध्वी इनका और इनकी फिल्मों का बहिष्कार करने की बात कर रही हैं और दूसरी तरफ इस्लाम धर्म की अगुवाई करने वाले कट्टर मुसलमान इन खानों को पहले ही इस्लाम से बाहर निकालने की बात करते रहे हैं।