रोहित शेट्टी पर 'सिंघम रिटर्न्स' के लिए पूर्व सेंसर बोर्ड अध्यक्ष को रिश्वत देने का आरोप

रोहित शेट्टी पर 'सिंघम रिटर्न्स' के लिए पूर्व सेंसर बोर्ड अध्यक्ष को रिश्वत देने का आरोप

मुंबई:

सेंसर बोर्ड सीईओ रिश्वत कांड में नया खुलासा हुआ है। आरोप है कि फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने साल 2014 में अपनी फिल्म 'सिंघम रिटर्न्स' को पास कराने के लिए रिश्वत दी थी। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, यह बात सेंसर बोर्ड के उन एजेंटों से पुछताछ में पता चली है, जो तत्कालीन सीईओ राकेश कुमार के करीबी थे। मामले में अभी जांच जारी है।

पिछले साल सीबीआई ने सेंसर बोर्ड के सदस्य और कुमार के करीबी एक शख्स को 70 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। आरोप था कि राकेश कुमार ने एक भोजपुरी फिल्म " मोर दउकी के बियाह " को पास कराने के लिए रिश्वती मांगी थी। सीबीआई ने बाद में राकेश कुमार को भी गिरफ्तार किया था।

उसके बाद सेंसर बोर्ड में फिल्म पास करने के लिए रिश्वत की सूची का खुलासा हुआ था। सीबीआई ने एक-एक कर मामले मे कई एजेंटों से भी पुछताछ की थी। उन्हीं एजेंटों में से एक ने 'सिंघम रिटर्न्स' के लिए राकेश कुमार को 2 लाख रुपये रिश्वत देने का खुलासा किया।

आरोप है कि रोहित शेट्टी की फिल्म को आनन-फानन में प्रमाण पत्र देने के लिए राकेश कुमार ने बोर्ड के दो सदस्यों पर सादे कागज पर दस्तखत करने के लिए दबाव भी डाला था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शेट्टी की तरफ से मामले में अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। उनकी पब्लिसिटी संभालने वाली निलोफर ने कहा है कि उनके पास उस बारे में कोई जानकारी नहीं है।