यह ख़बर 27 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बच्चों को यौन शिक्षा देने के लिए रितेश देशमुख ने मराठी में बनाई 'बालक पालक'

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेता के निर्माण में बनी पहली फिल्म 'बालक पालक' को अक्टूबर में न्यूयार्क में आयोजित होने वाले दक्षिण एशियाई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी दिखाया जाएगा।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख के निर्माण में बनी पहली फिल्म 'बालक पालक' को 24 से 30 अक्टूबर तक न्यूयार्क में आयोजित होने जा रहे दक्षिण एशियाई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (सैफ) में प्रदर्शित किया जाएगा।

मराठी भाषा में बनी यह फिल्म बच्चों को यौन शिक्षा देने और उसके तरीकों पर आधारित है। रितेश ने एक बयान में कहा, "मुझे इस फिल्म से जुड़े होने पर गर्व है। मैं हमेशा से मानता हूं कि हम क्षेत्रीय सिनेमा में बहुत कुछ कर सकते हैं, जिसमें बीते कुछ वर्षो से बहुत शानदार काम हो रहा है।"

उन्होंने कहा, "मेरी फिल्म 'बालक पालक' की पटकथा में जबरदस्त सम्भावना है और असलियत यह है कि फिल्म का सैफ समारोह के लिए चुना जाना इस बात को साबित करता है कि यह एक ऐसी पटकथा है, जो विदेशों में रहने वाले लोगों और हर आयुवर्ग के व्यक्ति को आकर्षित करती है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बालक पालक' का निर्माण रितेश देशमुख और उतुंग ठाकुर ने संयुक्त रूप से किया है। यह फिल्म यौन शिक्षा को बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में पेश करती है, और अभिभावकों को इस बारे में बताएगी कि वे इस विषय पर अपने बच्चों से किस तरह बात करें।