यह ख़बर 21 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'आवारा' में पृथ्वी-राज वाली भूमिकाएं निभाएंगे ऋषि-रणबीर?

खास बातें

  • यही नहीं, 'आवारा' के इस रीमेक के जरिये कपूर खानदान की फिल्म निर्माण कम्पनी 'आरके फिल्म्स' के भी नई शुरुआत करने की सम्भावना है।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर कपूर फिल्म 'आवारा' के रीमेक में क्रमश: पृथ्वीराज कपूर और राजकपूर वाली भूमिकाएं कर सकते हैं। यही नहीं, 'आवारा' के रीमेक के जरिये कपूर खानदान की फिल्म निर्माण कम्पनी 'आरके फिल्म्स' के भी नई शुरुआत करने की सम्भावना है।

वैसे ऋषि अपनी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर के साथ जल्द ही अभिनव कश्यप की फिल्म 'बेशरम' में नजर आने वाले हैं। उन्होंने रणबीर के साथ अपनी योजना के बारे में खुलासा करते हुए कहा, "इस नई फिल्म 'बेशरम' में साथ काम करते दिखने के बाद पता चल जाएगा कि हमारे बीच अभिनय का तालमेल कैसा है। उसके बाद हम कुछ बड़ा करने वाले हैं। फिल्म 'आवारा' की रीमेक बनाने की योजना हमारे दिमाग में है और सबकी सहमति से यह फिल्म 'आरके फिल्म्स' के बैनर तले बनाई जाएगी।"

हालांकि यह साफ किया गया कि ऋषि रीमेक फिल्म 'आवारा' का निर्देशन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, "शुक्रिया, मैं निर्देशन के क्षेत्र में बिल्कुल नहीं आना चाहता। मैं एक अभिनेता के रूप में ही सहज हूं और खुश हूं। मैं सिर्फ अभिनय करना चाहता हूं और शांति से रहना चाहता हूं। मैं अभिनय के सिवा कुछ और नहीं कहना चाहता, फिल्म 'औरंगजेब' में अभिनय के लिए मुझे काफी तारीफें मिल रही हैं, मैं इससे ज्यादा खुशी नहीं चाहता।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जहां तक फिल्म 'बेशरम' की बात है, ऋषि और नीतू की भूमिका को भी उतनी ही तरजीह दी गई है, जितनी रणबीर की, ताकि दर्शक ऋषि-नीतू-रणबीर वाली फिल्म के बारे में खुद को ठगा महसूस न करें। ऋषि ने कहा, "नीतू और मुझे रणबीर के साथ काम करने में मजा आया। मुझे तो अपनी पत्नी और बेटे के साथ काम करके ज्यादा ही मजा आया। लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि नीतू और मेरी भूमिका फिल्म में थोड़ी और लम्बी होनी चाहिए थी।" ऋषि ने कहा कि उन्हें शुरुआत में लग रहा था कि रणबीर शायद उनके साथ काम करने में सहज महसूस न करे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था।