यह ख़बर 04 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जिया खान अपने भविष्य को लेकर अवसाद में थीं : रामगोपाल वर्मा

खास बातें

  • रामगोपाल वर्मा ने लिखा, फिल्म 'निशब्द' में काफी सराहे जाने और 'गजनी' जैसी सफलतम फिल्म में काम करने के बावजूद पिछले तीन साल से उसे एक भी फिल्म नहीं मिली थी।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री नफीसा उर्फ जिया खान की मौत से स्तब्ध फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने कहा कि जिया अपने करियर और अपने भविष्य को लेकर गहरे अवसाद में थीं, क्योंकि पिछले तीन सालों में उन्होंने एक भी फिल्म में काम नहीं किया था। वर्मा ने साल 2007 में अपनी फिल्म 'निशब्द' के माध्यम से बॉलीवुड में उन्हें सबसे पहले मौका दिया था।

जिया (25) द्वारा जुहू स्थित अपने फ्लैट में सोमवार देर रात फांसी लगा लेने की खबर मिलने के बाद वर्मा ने दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, जब आखिरी बार मैं जिया से मिला था तो उसने मुझे बताया था कि हर कोई उसके साथ ऐसा बर्ताव करता है, जैसे वह असफल अभिनेत्री हो।

उन्होंने लिखा, फिल्म 'निशब्द' में काफी सराहे जाने और 'गजनी' जैसी सफलतम फिल्म में काम करने के बावजूद पिछले तीन साल से उसे एक भी फिल्म नहीं मिली थी। मुझे नहीं मालूम कि जिया ने किस वजह से आत्महत्या जैसा कदम उठाया, लेकिन वह अपने करियर और भविष्य को लेकर गहरे अवसाद में थी।

वर्मा ने कहा उन्होंने किसी भी नई अभिनेत्री में जिया जितना हौसला और उत्साह नहीं देखा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिया ने अपनी पहली फिल्म 'निशब्द' में एक 18 साल की युवती की भूमिका निभाई थी, जो 60 साल के व्यक्ति से प्रेम करती है। हालांकि फिल्म विवादों में रही थी और बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल नहीं हो पाई, लेकिन इंडस्ट्री में जिया के काम को काफी सराहना मिली थी। वर्मा एक खूबसूरत और जीवंत युवती के रूप में जिया को याद करते हैं।