यह ख़बर 22 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आत्मा : थ्रिल एलिमेंट है, मगर इंटरटेनमेंट वेल्यू की थोड़ी कमी है

खास बातें

  • फ़िल्म में थ्रिल एलिमेंट है, मगर इंटरटेनमेंट वेल्यू की थोड़ी कमी है इसलिए आत्मा के लिए एनडीटीवी के इकबाल परवेज की रेटिंग है 2.5 स्टार...
मुंबई:

फ़िल्म आत्मा कहानी है एक औरत की है जिसका पति उस पर शक करता है और मार-पीट करता है। तंग आकर वह अपने पति से तलाक़ ले लेती है। इस महीला के किरदार में हैं बिपाशा बसु और उनके पति का रोल किया है नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने।

इनके पास एक सात साल की बेटी है जो तलाक़ के बाद अपनी मां यानी बिपाशा के साथ रहती है जो उसके पिता को मंज़ूर नहीं। तलाक़ के बाद नवाज़ुद्दीन की रोड ऐक्सिडेंट में मौत हो जाती है जो आत्मा बनकर लौटते हैं। अपनी बेटी को अपने पास ले जाने के लिए। क्योंकि वह अपनी बेटी के बहुत क़रीब हैं। बिपाशा की कोशिश है अपनी बेटी को बचाने की।

यह एक हॉरर फ़िल्म है जिसमें कई सीन डरावने हैं। बैकग्राउंड म्युज़िक और विज़ुअल डराने का काम करते हैं। यह आत्मा हर उस इंसान को मार डालती है जो उसकी बेटी को परेशान करते हैं फ़िर वह चाहे स्कूल का बच्चा हो या ग़लती पर सज़ा देने वाली टीचर।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आत्मा को प्रोमोट किया गया बिपाशा और नवाज़ुद्दीन की फ़िल्म बताकर जबकि नवाज़ुद्दीन के गिने चुने सीन ही हैं। बच्ची को बचाने की बिपाशा की कोशिश थोड़ी खिंची हुई लगती है। हालांकि फ़िल्म में थ्रिल एलिमेंट है, मगर इंटरटेनमेंट वेल्यू की थोड़ी कमी है इसलिये आत्मा के लिए एनडीटीवी के इकबाल परवेज की रेटिंग है 2.5 स्टार...