विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 18, 2017

तो इस वजह से 16 साल तक पर्दे से गायब रहीं 'कभी खुशी..' की छोटी करीना, जानिए अब कहां हैं बिजी

मालविका राज के पिता बॉबी राज नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के बाद अभिनय जारी रखे.

Read Time: 3 mins
तो इस वजह से 16 साल तक पर्दे से गायब रहीं 'कभी खुशी..' की छोटी करीना, जानिए अब कहां हैं बिजी
'कभी खुशी कभी गम' के सीन में मलाविका राज.
नई दिल्ली: साल 2001 की पॉपुलर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी करीना बनीं मालविका राज लंबे वक्त से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. 'कभी खुशी..' में बेहतरीन किरदार निभाने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले, जिन्हें मालविका ने ठुकरा दिया था. 23 साल की मालविका ने तेलुगु फिल्म 'जयदेव' से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं. यह पूछे जाने पर कि पिछले 16 सालों से से कहां गायब थीं. तो मालविका ने बताया कि 'कभी खुशी..' के बाद उन्हें पिता की अनुमति नहीं मिली. उनके पिता बॉबी राज नहीं चाहते थे कि बेटी अभिनय जारी रखे. 'कभी खुशी कभी गम' से पहले वह फिल्म 'शिकार' में नजर आई थीं.
 
 
 

A post shared by nvivegan (@nvivegan) on


बाल-कलाकार की छवि से बाहर आने के बारे में मालविका ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, " 'कभी खुशी..' में चूंकि मैं बहुत छोटी और शरारती थी. मेरे डैड नहीं चाहते थे कि मैं अभिनय करूं, क्योंकि इससे मेरी पढ़ाई पर असर होता. बाल-कलाकार के रूप में मुझे काम के लिए कई प्रस्ताव मिले, लेकिन मेरे डैड ने अनुमति नहीं दी."

यह पूछे जाने पर कि क्या अब वह इस पेशे से सहमत हैं? इस पर उन्होंने कहा, "हां, वह चाहते थे कि मुझे डिग्री मिल जाए उसके बाद मैं अभिनय करूं."

बताते चलें कि मालविका बॉलीवुड अभिनेता जगदिश राय की पोती हैं. जगदिश ने बॉलीवुड की 100 से ज्यादा फिल्मों में पुलिस अफसर का किरदार निभाया है. उन्होंने 'दीवार', 'डॉन', 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' जैसी फिल्मों में काम किया है. मालविका की बुआ अनिता राज 'थोड़ी लाइफ थोड़ा मैजिक', 'करिश्मा कुदरत का' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आईएएनएस से बातचीत के दौरान मालविका बताती हैं, "मेरा बचपन बुआ को देखते हुए गुजरा है. वह बहुत मेहनती और मेरे लिए प्रेरणा स्वरुप हैं."
 
 

A post shared by Malvika (@malvikaraajfc) on


डेब्यू के बारे में मालविका ने कहा- मैं अपने लॉन्चिंग को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं. जयनाथ जैसे डायरेक्टर के साथ डेब्यू करना किसी सपना का पूरे होने जैसा है. वह काफी सीनियर और बेहतरीन इंसान हैं. हमें अब लोगों के रिस्पॉन्स का इंतजार है. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ इंडियन गाने राउडी बेबी पर संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी के पेरेंट्स ने किया कपल डांस, की संगीत सेरेमनी में किया डांस, वीडियो देख फैंस बोले- सुपर्ब
तो इस वजह से 16 साल तक पर्दे से गायब रहीं 'कभी खुशी..' की छोटी करीना, जानिए अब कहां हैं बिजी
एक्टर बनने के लिए इस सुपरस्टार क्यों बनना पड़ गया था अकाउंटेंट? आज है साउथ का सबसे बड़ा नाम 
Next Article
एक्टर बनने के लिए इस सुपरस्टार क्यों बनना पड़ गया था अकाउंटेंट? आज है साउथ का सबसे बड़ा नाम 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;