रेखा का खत पढ़कर आमिर खान की आंखों में आए आंसू, रेखा ने की फिल्‍म 'दंगल' की कुछ ऐसी तारीफ

रेखा का खत पढ़कर आमिर खान की आंखों में आए आंसू, रेखा ने की फिल्‍म 'दंगल' की कुछ ऐसी तारीफ

आमिर खान की सक्‍सेस पार्टी में शामिल हुई रेखा.

खास बातें

  • आमिर खान ने हाल ही में दी फिल्‍म 'दंगल' की सक्‍सेस पार्टी
  • पार्टी में पहुंची रेखा ने बताया फिल्‍म 'दंगल' को स्‍पेशल
  • 'दंगल' की कमाई का सिलसिला जारी, जल्‍द ही 400 करोड़ पहुंचेगा आंकड़ा
नई दिल्‍ली:

आमिर खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म 'दंगल' का खुमार अभी तक कम नहीं हुआ है. हाल ही में आमिर ने दंगल की सक्‍सेस पार्टी रखी और इस पार्टी में भी आमिर को सीनियर एक्‍ट्रेस रेखा की तरफ से एक ऐसा तोहफा मिला कि उनकी आंखें नम हो गईं. दरअसल, रेखा इस पार्टी में शामिल हुई और उन्‍होंने आमिर को यह फिल्‍म देखने के बाद एक लेटर लिख कर दिया. इस लेटर  में रेखा ने आमिर खान की एक्टिंग और इस फिल्‍म की काफी तारीफ की. खबरें हैं कि इस पार्टी में रेखा का यह लेटर पढ़कर आमिर कुछ ऐसे इमोश्‍नल हुए कि उनकी आंखों से आंसू आ गए.  

बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हावले से लिखा, ' आमिर यह लेटर पढ़कर काफी खुश हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए. आमिर ने कहा कि वह इस लेटर को हमेशा अपने पास रखेंगे, इसलिए नहीं क्‍योंकि इसमें फिल्‍म की तारीफ है बल्कि इसलिए क्‍योंकि यह लेटर उनके दिल में हमेशा एक विशेष स्‍थान रखेगा. इसके माध्‍यम से रेखा पार्टी में आई और उन्‍होंने यह बात जाहिर की कि यह फिल्‍म उनके लिए कितनी स्‍पेशल है.

आमिर खान की इस फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में इतिहास रच दिया है. उनकी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. पिछले साल 23 दिसंबर को रिलीज हुई यह फिल्‍म अभी भी कई थिएटर्स में लगी हुई है और कमाई कर रही है. आमिर खान द्वारा रखी गई इस सक्‍सेस पार्टी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत से लेकर रणबीर कपूर और जीतेंद्र तक मौजूद थे. इसी पार्टी में रेखा भी पहुंची.

मुंबई में रखी इस पार्टी में आमिर खान ने बॉलीवुड में लगभग हर किसी को न्‍योता दिया था और रेखा भी इस पार्टी में अपने चिर-परिचित अंदाज में कांजीवरम साड़ी में पहुंची. आमिर, रेखा को पार्टी के बाद सी ऑफ करने बाहर तक आए.

 
aamir khan dangal rekha

बता दें कि हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी दो पहलवान बेटियों पर आधारित फिल्म 'दंगल' 400 करोड़ की कमाई की तरफ बढ़ रही है. डायरेक्‍टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 2014 के बाद आमिर खान की पहली फिल्‍म थी. दंगल, अब बॉलीवुड में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com