बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं रेजिना कैसेंड्रा, फिल्म में साथ होंगे अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं रेजिना कैसेंड्रा, फिल्म में साथ होंगे अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर

खास बातें

  • फिल्म 'आंखें-2' के निर्माताओं ने पसंद की तस्वीरें
  • ऑडिशन देने की बजाय कराना पड़ा फोटोशूट
  • तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

फिल्मकार अनीस बज्मी के साथ अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'आंखें-2' में काम कर करने जा रही हैं, जिसमें बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर भी हैं. अभिता रेजिना का कहना है कि किसी भी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को हिन्दी फिल्मों में काम मिलना एक बड़ी उपलब्धि है. रेजिना ने फिल्म के लिए खुद को साइन किए जाने को अप्रत्याशित बताते हुए बताया कि दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्रियों का बॉलीवुड में प्रवेश करने का सपना होता है. इसकी पहुंच दूर तक होने और बड़ा मंच प्रदान करने के कारण इसे एक शानदार अवसर माना जाता है.
 


फिल्म 'आंखें-2' के निर्माताओं ने पसंद की तस्वीरें
रेजिना ने कहा, "मैंने कभी इतने बड़े बैनर के साथ बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने की अपेक्षा नहीं की थी. मैं दूसरी फिल्म का ऑडिशन देने के लिए मुंबई में थी और मेरी तस्वीरें कई जगह पहुंच गईं. एक हफ्ते बाद मुझे एक एजेंसी से फोन आया कि 'आंखें-2' के निर्माताओं को मेरी तस्वीरें पसंद आई हैं और वे मुझसे मिलना चाहते हैं. मैंने मुंबई के लिए तुरंत उड़ान पकड़ी और निर्माता से मिली. मैंने कहानी सुनी और मुझे फिल्म के लिए उसी दिन साइन कर लिया गया."
 

ऑडिशन देने की बजाय कराना पड़ा फोटोशूट
रेजिना ने बताया कि उन्हें इस फिल्म के लिए ऑडिशन देने की बजाय फोटोशूट कराना पड़ा. फिल्म में रेजिना सकारात्मक और नकारात्मक दोनों किरदार में नजर आएंगी. वह इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, इलियाना डी क्रूज और अर्जुन रामपाल जैसे बड़े सितारों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2017 से शुरु होगी. इस फिल्म के लिए रेजिना सही हिंदी बोलना सीख रही हैं.
 

तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं रेजिना
रेजिना अभी तक तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में नजर आई हैं. वैसे उनकी मातृभाषा तमिल है. जब वह 9 साल की थीं, तब उन्होंने बच्चों के एक चैनल के लिए एंकरिंग करना शुरू किया था. उन्होंने 16 साल की उम्र में पहली फिल्म 'कांडा नाल मुधाल' के लिए काम किया. उसके बाद उन्होंने चेन्नई के वुमेंस क्रिश्चियन कॉलेज से मनोविज्ञान में स्नातक भी किया. इस दौरान रेजिना कई शॉर्ट्स फिल्म और फीचर फिल्मों में भी काम करती रहीं.
 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com