19 साल बाद सलमान खान ने खोला राज, बताया पहली बार क्यों हुए थे शर्टलेस

सुपरस्टार सलमान खान ने शर्टलेस होने का ट्रेंड फिल्मों में शुरू किया है. हाल ही में उन्होंने पहली बार शर्टलेस होने की वजह सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स' के सेट पर साझा की.

19 साल बाद सलमान खान ने खोला राज, बताया पहली बार क्यों हुए थे शर्टलेस

सलमान खान फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग और 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में बिजी हैं.

खास बातें

  • 19 साल पहले फिल्म 'प्यार किया तो..' में शर्टलेस हुए थे सलमान खान
  • टाइट थी डिजाइनर शर्ट, मजबूरी में शर्टलेस होकर सलमान ने की थी शूटिंग
  • 1998 में आई थी सलमान खान और काजोल स्टारर 'प्यार किया तो..'
नई दिल्ली:

ये तो सभी जानते हैं कि सुपरस्टार सलमान खान ने शर्टलेस ट्रेंड इजात किया है. सबसे पहले उन्हें 1998 में आई फिल्म 'प्यार कियो तो डरना क्या' में बिना शर्ट के दर्शकों ने देखा था. 19 साल पहले रिलीज हुए फिल्म के गाने आ ओ जाने जाना... में जब गिटार बजाते हुए सलमान शर्टलेस अवतार में दिखे तो फैन्स को उनका यह लुक बेहद भाया. इसके बाद लगभग हर फिल्म में सलमान ने ऑडियंस की पसंद को ध्यान में रखते हुए शर्ट उतारी. वैसे, आपको जानकर हैरानी होगी कि पर्दे पर शर्ट उतारने के पीछे भी एक दिलचस्प कहानी है. 

हाल ही में सलमान खान भाई सोहेल खान के साथ सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स' में पहुंचे. यहां उन्होंने सोहेल खान के डायरेक्शन में बनी सुपरहिट फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से जुड़ी बातें शेयर की. सलमान ने यहां बताया कि किसी ट्रेंड को सेट करने के लिए उन्होंने पहली बार शर्ट नहीं उतारी थी बल्कि मजबूरी में उन्हें ऐसा करना पड़ा था.
 


सलमान ने यहां बताया कि इस गाने की शूटिंग मड आईलैंड में हो रही थी. डिजाइनर ने शूट के लिए सलमान को जो शर्ट दी, वह इतनी टाइट थी कि उसके बटन तक नहीं लग पा रहे थे. इसी बीच डिजाइनर नई शर्ट लेने गए. उन्हें वापस लौटने में लगभग 4 घंटे का वक्त लगने वाला था. मई का महीना था और सेट पर गर्मी बढ़ती जा रही थी.

ऐसे में सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर और भाई सोहेल खान से कहा कि वह बिना शर्ट के शूटिंग करने को तैयार हैं. पहले सोहेल को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ. सोहेल ने दोबारा उनसे पूछा कि क्या वे शर्टलेस होकर शूटिंग करेंगे? सलमान की हामी भरने के बाद उन्होंने गाना शूट किया. कहना गलत नहीं होगा कि मजबूरी में आकर सलमान ने बिना शर्ट के शूटिंग की थी. फैन्स को उनका अंदाज इतना भाया कि यह सलमान खान का सबसे पॉपुलर ट्रेंड बन गया. बता दें, 'प्यार किया तो डरना क्या' में सलमान खान की जोड़ी काजोल के साथ जमी थी. फिल्म में अरबाज खान ने काजोल के भाई और धर्मेंद्र ने उनके चाचा का किरदार निभाया था.

देखें, गाने का वीडियो...


इसी शो में सलमान खान ने बताया कि वह आलीशान बंगले के लिए अपने माता-पिता को नहीं छोड़ेंगे. 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स' के एक प्रतिभागी धिरून टिकू ने सलमान से कहा कि वह आलीशान बंगला खरीद सकते हैं, इसके बावजूद वह अब भी फ्लैट में क्यों रहते हैं? इसके जवाब में सलमान ने कहा, "मुझे आलीशान बंगले के बजाय अपने बांद्रा के एक फ्लैट में रहना अच्छा लगता है, क्योंकि उस फ्लैट के ऊपर वाले हिस्से में मेरे माता-पिता रहते हैं."

बता दें, सलमान इन दिनों दो फिल्मों 'ट्यूबलाइट' और 'टाइगर जिंदा है' में बिजी हैं. वे कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं. साथ ही साथ सोहेल खान के साथ ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com