विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 26, 2017

रंगून: मेरे पिया गए इंग्‍लैंड में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं कंगना रनौत

Read Time: 3 mins
रंगून: मेरे पिया गए इंग्‍लैंड में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं कंगना रनौत
नई दिल्‍ली: गुरुवार को विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' का एक और गाना रिलीज हो गया है. यह इस फिल्‍म का तीसरा गाना है और अपने पहले गाने 'ब्‍लडी हैल' की तरह इस गाने में भी कंगना रनौत डांस करती नजर आ रही हैं. इस फिल्‍म का नाम 'रंगून' है और यह शब्‍द सुनते ही पुराने गाने 'मेरे पिया गए रंगून' की धुन अपने आप होठों पर आ जाती है. लेकिन इस फिल्‍म का यह तीसरा गाना यह कमी भी पूरी कर रहा है. लेकिन 'रंगून' के इस नए गाने में कंगना के पिया रंगून नहीं बल्कि इंग्‍लैंड जाएंगे. गाने में कंगना फिर से एकदम इंडियन लुक में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. यह गाना आपको एंटरटेन करते हुए दिखेगा.

इस फिल्‍म के पहले गाने 'ब्लडी हैल' से इसकी तुलना करें तो पहला गाना ज्‍यादा जुबां पर चढ़ने वाला है. कोरियोग्राफर गाने को अच्छा बना सकता था लेकिन बेकार कोरियोग्राफी की वजह से गाना थोड़ा निराश कर सकता है. इस गाने में कंगना हिटलर और चर्चिल के चौंकने के बारे में बात करती हैं. गाने में उन्हें आर्मी के जवान चीयर करते हैं जबकि वो खुद टैंक के ऊपर नाचती हुई नजर आती हैं. वीडियो में शाहिद कपूर और सैफ अली खान की झलक बीच- बीच में देखने को मिलती है. गाने को रेखा भारद्वाज ने अपनी आवाज दी है. इसमें कंगना पिंक कलर का लहंगा पहने हुए दिख रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं.


बता दें कि कंगना रनौत अपने शानदार अभिनय के साथ साथ अपने फैशन स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. इस बार बेहद अलग आउटफिट में नजर आई.  पिछले दिनों कंगना प्रॉड्यूसर साजिद नाडियावाला के ऑफिस में फेन्डी आउटफिट में देखी आई. अपने बैकलेस आउटफिट में कंगना बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी. कंगना इन दिनों अपनी 'रंगून' के प्रमोशन के सिलसिले में काफी व्यस्त हैं. फिल्म में कंगना के साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह फिल्‍म 24 फरवरी को रिलीज होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अनुष्का शर्मा को विराट कोहली का वीडियो कॉल, बारबाडोस में तूफान दिखाते दिखे क्रिकेटर तो क्लिप हो गया वायरल
रंगून: मेरे पिया गए इंग्‍लैंड में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं कंगना रनौत
5 साल की उम्र में पिता ने छोड़ा, मां के साथ स्टेशन पर काटने पड़े दिन, आज टीवी का जाना-माना चेहरा है ये एक्टर
Next Article
5 साल की उम्र में पिता ने छोड़ा, मां के साथ स्टेशन पर काटने पड़े दिन, आज टीवी का जाना-माना चेहरा है ये एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;