रंगून अभिनेत्री कंगना रनौत को पता है कि हमेशा सफलता मिलना जरूरी नहीं होता

<i>रंगून</i> अभिनेत्री कंगना रनौत को पता है कि हमेशा सफलता मिलना जरूरी नहीं होता

कंगना रनौत.

नई दिल्ली:

अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तीन नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्म रंगून ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं किया. फिल्म के असफल होने के बाद कंगना का कहना है कि यह जरूरी नहीं है कि हमेशा उन्हें सफलता ही मिले. उन्होंने यह भी कहा कि वह फेल होने से डरने की बजाए हमेशा आगे बढ़ते रहने में यकीन करती हैं और आगे बढ़ते रहना ही उनके लिए सफल होना है.

फैशन, क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कंगना ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा, "मैं असफलता से नहीं डरती. मैं लगातार कोशिश करती हूं और आगे बढ़ती हूं. अगर आप आगे नहीं बढ़ते हैं तो आप असफल हो जाते हैं. जो कोई आगे बढ़ने का तरीका सीख लेता है उसे हमेशा सफलता मिलती है. यही कारण है कि मैं प्रयास करती हूं. मैं जानती हूं कि यह संभव नहीं है कि मैं हर चीज में हमेशा सफल होउं. लेकिन यह सब ठीक है."

कंगना ने कहा कि उन्हें अपने खराब दौर से उबरने के लिए किसी व्यक्ति की जरूरत नहीं पड़ती है. उन्होंने कहा, "मुझे अपने भीतर से ताकत मिलती है. मैं इस बात पर निर्भर नहीं रहती कि कोई आए और मुझे बताए कि 'तुम यह कर सकती हो, तुम वो कर सकती हो' लोग दूसरों पर निर्भर रहते हैं लेकिन सौभाग्य से मैं अंदर से काफी मजबूत हूं और यही वास्तव में मुझे राह दिखाता है. मैं अपने भीतर की आवाज से निर्णय लेती हूं."

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी रंगून की कहानी द्वितीय विश्वयुद्ध के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म में कंगना, सैफ अली खान और शाहिद कपूर के किरदारों के बीच प्रेम त्रिकोण दिखाया गया है. कंगना की अगली फिल्म हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही सिमरन होगी. वह केतन मेहता के निर्देशन में बन रही रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक में मुख्य भूमिका भी निभाने वाली हैं.  
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com