'अजब प्रेम की गजब कहानी:' अगले साल कैटरीना संग शादी करेगा 'सांवरिया'

'अजब प्रेम की गजब कहानी:' अगले साल कैटरीना संग शादी करेगा 'सांवरिया'

मुंबई:

कई सालों से मीडिया में लगायी जा रही अटकलों को विराम देते हुए अभिनेता रणबीर कपूर ने आखिरकार कैटरीना कैफ के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा है कि वह अगले साल के अंत तक उनके साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

आमतौर पर अपने निजी जीवन और कैटरीना के साथ अपने करीबी रिश्ते को पर्दों में रखने वाले रणबीर ने आनंद बाजार पत्रिका के साथ एक इंटरव्यू में संबंधों का खुलासा किया है। कैटरीना और रणबीर को कई मौके पर साथ-साथ देखा गया है।

रणबीर ने बताया, 'इस साल हम दोनों बहुत व्यस्त हैं, ऐसे में शादी के लिए कोई समय नहीं है। हम लोगों की अगले साल के अंत तक शादी कर लेने की योजना है। हम दोनों इस बात पर सहमत हैं।'

उन्होंने बताया, 'हम दोनों को अपने रिश्ते पर यकीन है और अगर हम अभी इसका खुलासा नहीं करते हैं तो यह रिश्ते के प्रति अनादर का प्रदर्शन होगा। मैं 33 साल का हूं और यह समय अब परिवार बसाने के लिए है। कैटरीना भी यही चाहती है। मेरी परवरिश ऐसे परिवार में हुई है, जहां पर फिल्म ही सब कुछ है। ऐसे में मैं गॉसिप के महत्व को समझता हूं और मेरा फंडा सिंपल है। जहां गॉसिप हो वहां कोई प्रतिक्रिया नहीं दो और यह सलाह है कि खुद के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर और कैटरीना सबसे पहले 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में नजर आए थे। रणबीर पूर्व में दीपिका पादुकोण के साथ जबकि कैटरीना, सलमान खान के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं।