यह ख़बर 18 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कोलावेरी फेम अभिनेता धनुष को राखी ने किया माफ

खास बातें

  • किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाली राखी सावंत अंतिम क्षणों में दक्षिण फिल्मों के अभिनेता धनुष के उनके साथ प्रस्तुति देने से इनकार करने से खासी परेशान हैं।
मुंबई:

किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाली राखी सावंत अंतिम क्षणों में दक्षिण फिल्मों के अभिनेता धनुष के उनके साथ प्रस्तुति देने से इनकार करने से खासी परेशान हैं। उनका कहना कि गायक व अभिनेता धनुष उनसे भयभीत महसूस करते हैं।

एक कार्यक्रम के मौके पर 33 वर्षीय राखी ने बताया, "धनुष को ऐसा लगता है कि वह मेरे साथ डांस नहीं कर सकता और वह सोचता है कि वह मेरे सामने फीका पड़ जाएगा। यही कारण है कि उसने ऐसा किया, लेकिन मैं उसका गाना बहुत पसंद करती हूं।"

धनुष को राखी के साथ 'कोलावेरी डी' गीत पर प्रस्तुति देनी थी। खबरें है कि धनुष के मना करने से राखी उनसे खासी नाराज हैं।

हालांकि राखी ने उन्हें माफ कर दिया है और वह उनके साथ भविष्य में काम करने की उम्मीद कर रही हैं। राखी ने बताया, "मैं धनुष और रजनीकांत को पसंद करती हूं। मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती क्योंकि मैं वास्तव में उसका गाना पसंद करती हूं। चाहे उसने मेरे साथ कुछ भी किया हो, मैंने उसे माफ कर दिया है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राखी आखिरी बार फिल्म 'लूट' के आइटम नम्बर में नजर आई थी। वह 2011 में अपने टीवी शो 'अजब देश की गजब कहानी' में व्यस्त रही और उन्होंने 'बिग बॉस 5' के फिनाले में भी प्रस्तुति दी।