यह ख़बर 24 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

राजेश खन्ना के स्वास्थ्य में सुधार, कुछ दिन में लौटेंगे घर

खास बातें

  • राजेश खन्ना को थकान और कमजोरी के कारण लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खन्ना से अलग हुई उनकी पत्नी डिंपल कपाडिया ने कहा, वह (राजेश) अच्छे हैं...वह आज काफी बेहतर हैं।
मुंबई:

मुंबई के एक निजी अस्पताल में शनिवार को भर्ती हुए गुजरे जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और उन्हें अगले कुछ दिनों में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

इस 69 वर्षीय अभिनेता को थकान और कमजोरी के कारण बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खन्ना से अलग हुई उनकी पत्नी डिंपल कपाडिया ने कहा, वह (राजेश) अच्छे हैं...वह आज काफी बेहतर हैं। उन्हें एक-दो दिन में (अस्पताल से) छुट्टी मिल सकती है।

डिंपल इन दिनों खन्ना की देखभाल कर रही हैं। अटकलें थीं कि खन्ना यकृत में संक्रमण से पीड़ित हैं और कुछ खबरों में कहा गया था कि उनकी किडनी काफी प्रभावित हुई हैं। हालांकि डिंपल ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि यह कलाकार केवल थोड़ा कमजोर हो गया है। उन्होंने कहा, नहीं, बिल्कुल नहीं। वह थके हुए हैं और थोड़े कमजोर हैं...इसलिए बेहतर देखभाल के लिए हम उन्हें अस्पताल लेकर आए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खन्ना के प्रबंधक अश्विन ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि अभिनेता ने पिछले तीन चार दिन से भोजन लेना बंद कर दिया है। हालांकि खन्ना बांद्रा के कार्टर रोड स्थित अपने आवास 'आर्शीवाद' की बालकनी पर आए थे और उन्होंने अपने प्रशंसकों और मीडियाकमियों के लिए हाथ हिलाया था। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और दामाद अक्षय कुमार मौजूद थे।