यह ख़बर 15 अप्रैल, 2014 को प्रकाशित हुई थी

फिल्म भूतनाथ का तीसरा पार्ट बनाने के मूड में निर्माता

मुंबई:

फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स के सिनेमा घरों में अच्छे प्रदर्शन की वजह से इसके निर्माता और टी−सिरीज हेड भूषण कुमार भूतनाथ का तीसरा पार्ट बनाने की सोच रहे हैं।

बीते शुक्रवार भूतनाथ का सीक्वल भूतनाथ रिटर्न्स रिलीज हुई और पहले विकेंड्स पर करीब 18 करोड़ का कलेक्शन पार किया। सोमवार को 4 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने के बाद भूतनाथ रिटर्न्स ने पहले चार दिनों में 22 करोड़ का कलेक्शन पार कर चुकी है।

फिल्म को समीक्षकों की भी अच्छी वाहवाही मिली है, इसी लिये भूषण कुमार मन बना रहे हैं अब तीसरी भुतनाथ बनाने के लिए। भूषण कुमार ने कहा है कि वह अमिताब बच्चन से बात करेंगे और उनके सामने भुतनाथ की तीसरी फिल्म बनाने का प्रस्ताव रखेंगे। पहली भूतनाथ भी हिट हुई थी और दूसरी भी सफल हो गई है, इस लिए इस फ्रंचाइजी को आगे बढ़ाना चाहिए।

भूषण कुमार का कहना है कि भूतनाथ रिटर्न्स के सैटेलाइट राइट्स और पहले चार दिनों में 22 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन की वजह से फिल्म अपनी लागत वसूल कर चुकी है। अब आगे सिर्फ प्रॉफिट होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौर करने वाली बात यह भी है कि पहले आशिकी 2,  फिर यारियां और अब भूतनाथ रिटर्न्स की सफलता के साथ टी−सिरीज ने हिट फिल्मों की हैटि्रक बना ली है। भूषण कुमार का मानना है कि सिर्फ संगीत पर ही नहीं, बल्कि फिल्म की कहानी और इसकी मार्केटिंग पर भी टी−सिरीज की टीम पकड़ बना रही है।