प्रियंका के 'बिग बॉस' से बाहर होने के बाद उनके भाई को आया गुस्सा, कहा- 'यह टीआरपी का खेल है'

प्रियंका के 'बिग बॉस' से बाहर होने के बाद उनके भाई को आया गुस्सा, कहा- 'यह टीआरपी का खेल है'

अपने भाई समीर जग्गा के साथ 'बिग बॉस' की प्रतिभागी प्रियंका जग्गा

नई दिल्ली:

आम लोगों में से चुनी गई प्रतिभागी प्रियंका जग्गा को खराब व्यवहार के कारण रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ छोड़ने को कहा गया. शो के प्रसारण के पहले हफ्ते में इससे बाहर होने वाली प्रियंका को वाइल्ड कार्ड के जरिए वापस लाया गया था. वापसी के बाद अन्य प्रतिभागियों पर अशोभनीय टिप्पणी करके और अन्य कारणों से वह लगातार विवादों में रहीं.

बता दें, 'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार सलमान खान ने किसी को 'बिग बॉस' के घर से बाहर किया है. प्रियंका जग्गा को इस तरह से घर से बाहर निकाल दिए जाने के बाद उनके भाई ने 'बिग बॉस' को लेकर अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डाला है.

प्रियंका के शो से बाहर निकले जाने के बाद प्रियंका के भाई समीर जग्गा ने फेसबुक लिखा, 'यह पूरा टीआरपी का खेल है.' उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा, 'सलमान ने शो की टीआरपी बचाने का लिया ऐसा एंड दिखाया ताकि पब्लिक आज पागल हो जाए और सारा इंडिया 'बिग बॉस' देखे.'  

समीर जग्गा ने फेसबुक पर अपनी बहन प्रियंका जग्गा के साथ दो तस्वीरें भी पोस्ट की है. पोस्ट में समीर ने मेंशन किया है कि दोनों (समीर और प्रियंका) नई दिल्ली के ओपोल अस्पताल के पास हैं.

बता दें 'बिग बॉस' की चेतावनी के बाद भी प्रियंका 'बिग बॉस' के घर में अपनी आदतों से बाज नहीं आईं आ रही थीं और 23 दिसंबर को घर से एक ब्रेकिंग न्यूज आई, जिसमें सलमान खान ने प्रियंका को जमकर फटकार लगाई और फिर घर से बाहर निकाल दिया, इतना ही नहीं घर से निकालने से पहले सलमान ने प्रियंका को विलेन की कुर्सी पर भी बैठाया. 'बिग बॉस' में घटी ये सारी घटनाएं आपको आज रात (शनिवार) के ऐपिसोड में देखने को मिलेगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com