16 साल पुरानी एक यादगार तस्वीर पोस्ट करते हुए भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा

16 साल पुरानी एक यादगार तस्वीर पोस्ट करते हुए भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ने 2000 में जब मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था तब वे महज 18 साल की थीं. इस बात को बीते अब 16 साल हो चुके हैं. शनिवार को प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ताज मिलने के तुरंत बाद की एक यादगार तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की.

तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखा, ' उस समय मैं केवल 18 साल की थी और इस बात से बिल्कुल अंजान कि इतने सालों बाद भी मैं भारत का प्रतिनिधित्व करती रहूंगी #blessed #grateful.'
 


प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल अमेरिकी टेलीविजन सीरीज 'क्वांटिको' से अपने टीवी करियर की शुरुआत की. किसी अमेरिकी सीरीज में प्रमुख भूमिका निभाने वाली वह पहली भारतीय हैं.  शो में प्रियंका द्वारा निभाए जा रहे एलेक्स पेरिश के किरदार को खासा पसंद किया जा रहा है। इसमें वह एक एफबीआई कर्मी के रूप में नजर आ रही हैं जिन पर 9/11 को हुए हमले की सह-षड़यंत्रकारी होने का शक है।

इतना ही नहीं प्रियंका जल्द ही ड्वेन जॉनसन की फिल्म 'बेवॉच' से अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म में वह विक्टोरिया लीड्स के नकारात्मक किरदार में नजर आएंगी. 'बेवॉच' इसी नाम के बहुचर्चित टेलीविजन सीरीज पर आधारित है. यह फिल्म 19 मई 2017 को रिलीज होगी.
 

प्रियंका ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2003 में 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ सपाइ' और 'अंदाज़' से की थी. वे 'ब्लफमास्टर', 'कृष', 'डॉन', 'ऐतराज', 'अग्निपथ', 'दोस्ताना', 'मुझसे शादी करोगी' और 'मैरीकॉम' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2008 में 'फैशन' में बेहतरीन काम के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड दिया गया था. आखिरी बार वह प्रकाश झा की 'जय गंगाजल' में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com