ऑस्ट्रिया में 'बेबीमून' एन्जॉय कर रही हैं सेलिना जेटली, देखें PHOTOS

जल्द ही मां बनने वाली सेलिना जेटली ने ऑस्ट्रिया में बेबीमून एन्जॉय करते हुए तस्वीरें साझा की है.

ऑस्ट्रिया में 'बेबीमून' एन्जॉय कर रही हैं सेलिना जेटली, देखें PHOTOS

सेलिना अक्टूबर में जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी.

खास बातें

  • पति के साथ बेबीमून के लिए ऑस्ट्रिया पहुंचीं सेलिना
  • रेड एंड ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस
  • दूसरी बार जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी 'नो एंट्री' की एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों जश्न का माहौल है. एक ओर स्टार्स गणपति बप्पा की भक्ति में लीन हैं. वहीं, हाल ही में हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और करीना कपूर खान की ननद सोहा अली खान की गोदभराई की रश्में हुई. ईशा और सोहा के साथ एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. यहां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सेलिना जेटली की, जो जल्द ही जुड़वां बच्चों को जन्म देंगी. 

ये भी पढ़ें: Breaking News... नरगिस फाखरी हैं प्रेग्‍नेंट और शेयर किया फोटो !​
 


शनिवार को सेलिना ने अपना बेबी बंप दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की है, इसमें उन्होंने बताया कि अब वह पति पीटर हाग के साथ बेबीमून एन्जॉय कर रही हैं. तस्वीर में रेड टॉप और ब्लैक पेंट पहने नजर आ रहीं सेलिना का बेबी बंप तस्वीर में साफ दिख रहा है. एक अन्य फोटो में सेलिना गार्डन में आराम फरमाते हुए नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम के जरिए उन्होंने बताया कि वह शॉर्ट बेबीमून के लिए ऑस्ट्रिया आई थीं, अब वह लंदन जा रही हैं. बता दें, सेलिना जुड़वां बच्चों को अक्टूबर में जन्म देंगी. 

ये भी पढ़ें: Box Office Collection: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के मुकाबले में जानें कौन पड़ा भारी​
 

बताते चलें कि, सेलिना की प्रेग्नेंसी की खबरें जून महीने में आई थी. बिकिनी पहन बेबी बंप के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

कुछ समय पहले सेलिना ने ईशा देओल के साथ अपना बेबी बंप दिखाते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा था कि अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ प्रेग्नेंसी टाइम शेयर करना बहुत ही अच्छी फीलिंग होती है. 
 

 

गौरतलब है कि, सेलिना जेटली ने साल 2001 में 'मिस इंडिया' का खिताब जीता और वह 2001 में हुई 'मिस यूनिवर्स' प्रतियोगिता में चौथे स्‍थान पर रही थीं. सेलिना ने साल 2003 में आई फिल्‍म 'जानशीन' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 'नो एंट्री', 'गोलमाल', 'टॉम डिक एंड हैरी' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने साल 2011 में बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली थी. मार्च 2012 में उनके जुड़वां बेटों विराज और विंस्टन का जन्म हुआ, जो अब 5 साल के हो चुके हैं.

VIDEO: थिएटर जानें से पहले जान लें कैसी है 'द जैंटलमेन'
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com