यह ख़बर 19 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सैफ-करीना के रिसेप्शन में नेताओं, फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा

खास बातें

  • सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के सिलसिले में पांच दिन से चल रहे समारोहों के आखिर में गुरुवार को दिल्ली में मुगल थीम पर भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसमें कई नेताओं और बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की।
नई दिल्ली:

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के सिलसिले में पांच दिन से चल रहे समारोहों के आखिर में गुरुवार को दिल्ली में मुगल थीम पर भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसमें नेताओं और बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की।

औरंगजेब रोड स्थित भव्य सरकारी बंगले में करीब आठ बजे शुरू हुए समारोह में कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर, केंद्रीय मंत्री फारुख अब्दुल्ला, राजीव शुक्ला, ज्योतिरादित्य सिंधिया, आनंद शर्मा, कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह, सीपीएम नेता सीताराम येचुरी, बीजेपी नेता अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद, दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, योजना आयोग के उपाध्यक्ष मोंटेक सिंह अहलूवालिया, गीतकार प्रसून जोशी और अभिनेत्री नंदिता दास मेहमानों में शामिल थे।

इस दावत में क्रिकेटर कपिल देव, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, सपा के पूर्व सांसद अमर सिंह, उस्ताद अमजद अली खान और डिजाइनर रितु कुमार भी सैफ-करीना को मुबारकवाद देने पहुंचे।

सुनहरे रंग की साड़ी और हरे रंग के आभूषण में सजीं करीना कपूर की मां शर्मिला टैगोर ने संवाददाताओं से कहा, दंपति को आशीर्वाद दें और हमारी खुशी में शामिल हों। उन्होंने कहा, ‘‘जगह, सजावट महत्वपूर्ण नहीं है। मैं क्या पहन रही हूं यह महत्वपूर्ण नहीं है, जितना शादी महत्वपूर्ण है। हम सब बहुत खुश हैं। पटौदी में अभी कोई समारोह नहीं होगा। कम से कम अभी नहीं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समारोह स्थल को सजाने के लिए पुराने जमाने की चीजों का इस्तेमाल किया गया। समारोह की जिम्मेदारी संभाल रही कंपनी गुड अर्थ की टिप्सी आनंद ने कहा, समारोह की थीम मोगरा के फूलों के साथ क्रीम और सुनहरे रंग की थी। हमने अंदर एक स्टेज बनाया और यह मुगल स्टाइल में है। हमने करीब 200 साल पुरानी अनोखी चीजों को सजावट के लिए इस्तेमाल किया। समारोह के लिए करीना ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ परिधान पहना, वहीं इस मौके पर सैफ ने राघवेंद्र राठौड़ का डिजाइनर परिधान पहना।