यह ख़बर 24 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सनी लियोन से मेरी तुलना न करें : पूनम पांडे

खास बातें

  • विवादों से घिरी रहने वाली पूनम पांडे फिल्म 'नशा' के जरिए बॉलीवुड में प्रवेश करने की तैयारी में हैं, और फिलहाल वह कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन के साथ तुलना किए जाने से परेशान हैं।
मुंबई:

विवादों से घिरी रहने वाली पूनम पांडे फिल्म 'नशा' के जरिए बॉलीवुड में प्रवेश करने की तैयारी में हैं, और फिलहाल वह कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन के साथ तुलना किए जाने से परेशान हैं।

पूनम ने यहां कहा, मैं इस तुलना से थक गई हूं। मुझे नहीं पता लोग मेरी तुलना सनी से क्यों करते हैं। मैं यहां अभिनय करने आई हूं और आप मुझे अभिनय करते देखेंगे। फिल्म में अंतरंग दृश्य हैं, लेकिन यह प्रेम कहानी भी है। मैं वयस्क फिल्मों की अभिनेत्री नहीं हूं।

पूनम 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान विवादित बयान देने की वजह से सुर्खियों में आई थीं और उन्हें विश्वास है कि 'नशा' में उनके अभिनय से दर्शक संतुष्ट होंगे।

उन्होंने कहा, अब तक लोगों ने मुझे बिंदास तस्वीरों में देखा है, अब वे मुझे 'नशा' में देखेंगे और मुझे उम्मीद है कि वे फिल्म में मेरे अभिनय से पूरी तरह संतुष्ट हो जाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमित सक्सेना निर्देशित 'नशा' में पूनम के सह-अभिनेता नवोदित कलाकार शिवम हैं। इस फिल्म का निर्माण सुरेंदर सुनेजा और आदित्य भाटिया ने 'ईगल होम एंटरटेनमेंट' के बैनर तले  किया है। फिल्म का प्रदर्शन 26 जुलाई को होगा।