फ़िल्म 'पीकू' का ट्रेलर चलेगा 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी के साथ'

मुंबई:

अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पीकू' का ट्रेलर सुशांत सिंह राजपूत राजपूत की फ़िल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के साथ चलाया जाएगा। इन दोनों फिल्मों को यशराज डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है इसलिए निर्णय लिया गया फ़िल्म 'पीकू' का ट्रेलर 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के साथ जोड़ने के लिए।

शुजीत सरकार द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'पीकू' में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफ़ान खान अहम रोल निभा रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोन बाप-बेटी की भूमिका में हैं और एक हल्की-फुल्की फिल्म कहानी बंगाल में घूमती है।

वहीं दूसरी तरफ दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' की कहानी भी कोलकाता में घूमेगी, जिसमें सुशांत एक जासूस की भूमिका में हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों का बंगाली कनेक्शन एक-दूसरे को जोड़ता है इसलिए 'पीकू' का प्रचार अच्छे से होने की उम्मीद है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चूंकि दोनों फिल्मो को दुनियाभर में डिस्ट्रीब्यूट यशराज बैनर कर रहा है इसलिए 'पीकू' का ट्रेलर 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के साथ जोड़ने में कोई तकलीफ भी नहीं हुई। 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' 30 अप्रैल को रिलीज़ होगी वहीं 'पीकू' रिलीज़ होगी 8 मई को। ज़ाहिर है 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' को देखने वाले 'पीकू' का ट्रेलर देखेंगे ही।