40 करोड़ में बनी दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने कमा डाले थे 100 करोड़ से ज्यादा, IMDB की टॉप लिस्ट में है शुमार

दीपिका द्वारा साझा की गई पर्दे के पीछे की तस्वीर फिल्म के यादगार क्षणों की पुरानी यादें ताजा कर देती है, जिसमें दिवंगत इरफान खान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और अमिताभ बच्चन के साथ उनके दिल को छू लेने वाले बाप-बेटी के रिश्ते की झलक शामिल है.

40 करोड़ में बनी दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने कमा डाले थे 100 करोड़ से ज्यादा, IMDB की टॉप लिस्ट में है शुमार

दीपिका पादुकोण ने 'पीकू' की रिलीज के 9 साल पूरे होने पर शेयर की अनदेखी तस्वीर, फोटो- imdb

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्टर्स दीपिका पादुकोण अपनी आइकॉनिक फिल्म 'पीकू' की नौवीं एनिवर्सरी मना रही हैं. एक्ट्रेस ने आज इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पहले कभी नहीं देखी गई शूट के दौरान की बीटीएस फोटो शेयर की है. 'पीकू' में दीपिका ने लीड रोल निभाया है. जिस तरह से उन्होंने अपने किरदार को कमाल की गहराई और असलियत के साथ निभाया है. उनके द्वारा निभाया गया मॉडर्न, इंडिपेंडेंट विमान का किरदार जो अपने पिता का ध्यान रखती है, ने दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स के दिलों को छू लिया था. वह किरदार सभी को इतना पसंद आया की फिल्म सुपरहिट साबित हुई. 

दीपिका द्वारा साझा की गई पर्दे के पीछे की तस्वीर फिल्म के यादगार क्षणों की पुरानी यादें ताजा कर देती है, जिसमें दिवंगत इरफान खान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और अमिताभ बच्चन के साथ उनके दिल को छू लेने वाले बाप-बेटी के रिश्ते की झलक शामिल है. तस्वीर में अमिताभ, दीपिका और इरफान एक साथ बैठे हैं और अमिताभ को खाना दिया जा रहा है और इस दौरान उनके द्वारा दीपिका की ओर इशारा करते हुए उनकी उंगली को अनदेखा नहीं किया जा सकता! पहले, अमिताभ ने एक कोट दिया था जिसमें उन्होंने दीपिका के खाने की आदत के बारे में कहा था, "ये हर 3 मिनट में खाना खाती है."

फैंस को उनकी मजेदार दोस्ती की याद दिलाते हुए दीपिका ने अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "उन्हें सभी को यह बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं! दीपिका और इरफान के बीच की केमिस्ट्री की बात करें तो, उनकी सच्ची, मासूमियत से भरी और भावनात्म्क गहराई के लिए हर तरफ से तारीफ मिली थी. उन दोनो के किरदारों के बीच के  रिश्तों की असलियत को कोलकाता की एक रोड ट्रिप के दौरान देखने मिला है. 'पीकू' के लिए डायरेक्टर शूजित सरकार के विजन को दीपिका द्वारा निभाए गए किरदार ने जान डाली. एक्ट्रेस इस फिल्म को अपने पसंदीदा फिल्मों में से एक मानती हैं. 

पीकू के रूप में अपनी भूमिका में, दीपिका ने अपने पिता के साथ एक बेटी के बंधन की जटिलताओं को खूबसूरती से पेश किया है, जिसमें प्यार, हताशा और जिम्मेदारी को खूबसूरती से साथ लाया गया है. जहां फैंस इंडियन सिनेमा पर 'पीकू' द्वारा छोड़ी गई छाप को याद कर रहे हैं, वहीं दीपिका का इंस्टाग्राम ट्रिब्यूट फिल्म की स्थायी विरासत और इसमें उनके उल्लेखनीय योगदान की याद दिलाती है. क्रिटिकली एक्लेमेड होने के अलावा, 'पीकू' दीपिका पादुकोण के सफल करियर में इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह उनके द्वारा निभाए गए हर एक किरदार में छोड़ी गई छाप और गहराई तक जाने की खूबी को दर्शाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun